नई दिल्ली:Anupam Kher: लोकसभा चुनाव के नतीजों का ऐलान हो चुका है. इस चुनाव में बीजेपी को सिर्फ 240 सीटें मिलीं, जबकि कांग्रेस ने 99 सीटें जीती. चुनाव के चौंकाने वाले नतीजे आने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. अनुपम खेर उन स्टार्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपम खेर ने किया पोस्ट



अनुपम खेर ने लिखा, 'कभी कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए. जंगल में सीधे तने वाले पेड़ ही सबसे पहले काटे जाते हैं. बहुत ईमानदार व्यक्ति को ही सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं, पर फिर भी वह अपनी ईमानदारी नहीं छोड़ता. इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनता है.' अनुपम खेर की इस पोस्ट पर 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.


लोग चुनाव नतीजों से जोड़ रहे पोस्ट


भले ही बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने चुनाव जीता हो, लेकिन राजनीतिक दल कुछ महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों में सीटें हार गया, जो काफी शॉकिंग था. इसमें सबसे जरूर थी फैजाबाद सीट,वह निर्वाचन क्षेत्र जहां राम मंदिर प्रमुख मुद्दा था. इन सबको देखते हुए अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर ईमानदार नेता और उनके प्रयासों को लेकर पोस्ट की, जो तेजी से वायरल हो रही है.


कंगना की जमकर तारीफ की


इससे पहले अनुपम खेर ने कंगना रनौत के लिए भी पोस्ट कर उन्हें बधाई दे चुके हैं.  अनुपम खेर ने लिखा,'मेरी प्यारी कंगना बड़ी जीत के लिए बधाई. आप रॉकस्टार हैं. आपकी जर्नी बहुत प्रेरणादायक है. आपके लिए बहुत खुश हूं और मंडी और हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए भी. आपने समय के साथ साबित किया है कि यदि कोई व्यक्ति केंद्रित होकर कड़ी मेहनत करता है तो कुछ भी पा सकता है. जय हो.'


ये भी पढ़ें-  Kissa E Faisal Malik: जब पहली बार अमिताभ बच्चन से मिले 'पंचायत 3' प्रल्हाद चा, चली गई थी एक्टर की नौकरी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप