जब मीनाक्षी शेषाद्रि संग कोजी हुए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा- 'उन्होंने मुझे किस किया और...'

Meenakshi Seshadri: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने हाल में ही सनी देओल के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है. उन्होंने एक्टर के साथ दिए रोमांटिक सीन पर खुलकर बात की है...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 4, 2024, 11:20 AM IST
  • मीनाक्षी शेषाद्रि ने किया बड़ा खुलासा
  • सनी देओल संग काम करने का अनुभव शेयर किया
जब मीनाक्षी शेषाद्रि संग कोजी हुए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा- 'उन्होंने मुझे किस किया और...'

नई दिल्ली:Meenakshi Seshadri: 80 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि को उनकी फिल्मों और एक्टिंग के लिए बॉक्स ऑफिस पर खूब सराहना मिली है. मीनाक्षी ने 'पेंटर बाबू' फिल्म से फिल्मी करियर शुरू किया था. मगर पॉपुलैरटी 'हीरो' से मिली थी.  इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. इसके बाद मीनाक्षी निर्माताओं की पहली पसंद बन गई थीं.

कई हिट स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं मीनाक्षी

मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने करियर में अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स के साथ फिल्में की हैं. उनकी तमाम हिट फिल्मों में एक फिल्म 'डकैत' 1987 में रिलीज हुई थी. फिल्म में वह सनी देओल के साथ नजर आई थीं. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. 

किसिंग सीन को लेकर की बात

इस फिल्म में मीनाक्षी का सनी देओल के साथ किसिंग सीन था, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने हाल में खुलकर बात की है. उन्होंने फिल्म में सनी देओल के साथ करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक्टर के नेचर के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि एक्टर बेहद जेंटलमेन हैं.

सीन के पहले नर्वस थीं एक्ट्रेस

जूम को दिए इंटरव्यू में मीनाक्षी शेषाद्रि ने कहा कि सनी के साथ किसिंग सीन करने को लेकर वह बहुत नर्वस थीं. उन्होंने कहा, ''हम दोनों को एक रोमांटिक गाना करना था, जिसमें हम एक नांव में थे और गाना शुरू होने से पहले उन्होंने मुझे किस किया. यह किस असली था.  यह मेरे लिए थोड़ा परेशान करने वाला था क्योंकि मैं बहुत रूढ़िवादी हूं.' बता दें कि लेकिन ये सीन फिल्म में नहीं दिखाया गया था, सेंसर बोर्ड ने इसे काट दिया था.

ये भी पढ़ें- Salman Khan केस में मुंबई पुलिस का सनसनीखेज खुलासा, नाबालिगों से हत्या कराने का था प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़