नई दिल्ली: 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) देश में हो रहे हर काम पर अपनी राय और सलाह देते नजर आते है. कई बार उन्हें अपने बयानों के चलते आलोचना का सामना भी करना पड़ता है, तो कई बार लोग उनकी वाहवाई करते नहीं थकते हैं. जम्मू-कश्मीर से ताल्लुख रखने वाले अभिनेता ने हाल में ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है. जिसे देख लोग हैरान हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में क्या है खास


अनुपम खेर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर श्रीनगर के लाल चौक का एक वीडियो शेयर किया है.  श्रीनगर के लाल चौक पर लोगों की भीड़ जमा है. बहुत सारे लोग अपनी गाड़ी पर बैठे, हाथ में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं.



इतना ही नहीं तिरंगे के साथ आप लोगों को भारत माता की जय का नारा लगाते हुए भी सुन सकते हैं. बता दें कि अनुपम खेर ने वीडियो को शेयर कर लोगों को अनुच्छेद 370 के हटने के बाद श्रीनगर में हो रहे बदलाव को दिखाने की कोशिश की है.


कैप्शन ने खींचा ध्यान


एक्टर ने अपने इस पोस्ट में वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, जो अपनी और लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है-''दोस्तों! ये नजारा कश्मीर में श्रीनगर के लाल चौक का है। आज का है!! देश बदल रहा नहीं, देश बदल गया है। जय हो.'' 


कंगना की फिल्म में दिखेंगे एक्टर


इस फिल्म में अनुपम खेर 'भारत रत्न' से सम्मानित और लोकनायक कहे जाने वाले राजनेता जय प्रकाश नारायण के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है. बता दें ये फिल्म अनुपम खेर की 527 वीं फिल्म है. 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब फैंस इमजेंसी में अनुपम के किरदार को देखने के लिए उत्सुक हैं.


ये भी पढ़ें- पति के पैरों को पूजने पर एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष हुई थीं ट्रोल, अब करारा जवाब देकर की सबकी बोलती बंद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.