नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा (Anupamaa)' का हर किरदार दर्शकों के बीच काफी सुर्खियों में रहने लगा है. इस शो ने कई नए कलाकारों को घर-घर में एक खास पहचान दिलाई है. वहीं, अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर सभी ने लोगों से खूब प्यार भी बटोरा है. इन्हीं में से एक एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) का भी हैं, जिन्हें शो में अनुपमा की बहू किंजल के रोल में देखा जा रहा है. निधि ने किंजल की भूमिका बेहद खूबसूरती से पर्दे पर पेश की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं


किंजल के रूप में ही अब दर्शकों ने उन्हें अपना लिया और इसी अंदाज में देखना पसंद करते हैं. आज लोग उनके बारे में निजी जिंदगी से जुड़ी भी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोश मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने नए-नए फोटोशूट्स की झलक लोगों को दिखाती रहती हैं. अब निधि ने अपने ऑनस्क्रीन देवर समर यानी पारस कलनावत के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया है.


किंजल और समर कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज


इन तस्वीरों में दोनों की अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. जहां एक ओर निधि को ब्लैक कलर का डीपनेक गाउन पहने देखा जा सकता है. वहीं, दूसरी तरफ पारस भी ब्लैक पैंट-कोट में काफी हैंडसम लग रहे हैं.



तस्वीरों में दोनों एक-दूजे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. यहां दोनों कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक रोमांटिक पोज दे रहे हैं. अब निधि और पारस की नई तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. 


तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है


इस अंदाज में देखकर अनुपमा के फैंस लगातार कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. लोग समर और किंजल के नए लुक की तारीफ करते भी नहीं थक रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स शो में निधि शाह के किरदार को खत्म करने की सोच रहे हैं. शो में जल्द ही कोई ट्विस्ट देखने को मिल सकता है. 


ये भी पढे़ं- VIDEO: शहनाज गिल बनीं दुल्हन, ब्राइडल लुक में देख लोगों के उड़े होश



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.