नई दिल्ली: रोहित शेट्टी फेमस स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के हर नए सीजन में कॉम्पिटीशन में काफी टफ होता जा रहा है. शो की शूटिंग इन दिनों रोमानिया में शूट कर रहे हैं. इस बार शो में अभिषेक कुमार से लेकर आशीष मल्होत्रा जैसे बड़े स्टार नजर आएंगे. हाल ही में स्टंट के दौरान शालीन भनोट चोटिल हो गए थे, वहीं अब खबर आ रही है कि आशीष मल्होत्रा को काफी चोट आ गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल हुए आशीष 



आशीष मल्होत्रा अनुपमा सीरियल में तोषू का किरदार निभा चुके हैं. आशीष ने तोषू के किरदार से अपनी खास पहचान बनाई है. आशीष खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आ रहे हैं. आशीष खतरों के खिलाड़ी में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक हैं. आशीष की फोटो सामने आई है. इस फोटो में आशीष बाएं हाथ चोट दिख रही हूं. आशीष ने मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि खतरों के खिलाड़ी में आना बिल्कुल आसान नहीं था. 


अनुपमा से मिला फेम 
आशीष मल्होत्रा को फेम टीवी सीरियल अनुपमा से फेम मिला है. आशीष के तोषू किरदार को काफी पसंद किया गया था. सीरियल में तोषू के किरदार को काफी पसंद किया गया था, 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए आशीष मल्होत्रा ने शो को अलविदा कह दिया. 


ये हैं खिलाड़ी
खतरों के खिलाड़ी 14 शिल्पा शिंदे और अदिति शर्मा के आउट होने के बाद अभिषेक कुमार, सुमोना चक्रवर्ती, गशमीर महाजनी, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट, नियति फतनानी, करण वीर मेहरा, अदिति शर्मा, कृष्णा श्रॉफ, असीम रियाज है. 


ये भी पढ़ें- Father's Day 2024: इस फादर्स डे पर देखिए पिता के किरदार को खूबसूरती से दिखाती ये फिल्में, इमोशनल कर देगी कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप