नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी कारण शो टीआपी लिस्ट में भी टॉप पर बना हुआ है. 'अनुपमा' के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि वनराज और अनुज अस्पलात से अपने-अपने घर लौट आए हैं. वनराज पहले से काफी बेहतर है और अपने परिवार के साथ समय बीता रहा है. वहीं, दूसरी ओर अनुज के घर में उसके कमरे को ही अनुपमा ने हॉस्पिटल बना दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बखना ने अनुपमा पर लगाए ये इल्जाम


शुक्रवार हमने देखा कि बरखा और अंकुश ने अनुज की प्रॉपर्टी पर नजर गड़ाना शुरू कर दिया है. वह अनुपमा को नीचे दिखाने के लिए उसपर कई उटपटांग इल्जाम लगाने की कोशिश करती है, लेकिन अनुपमा पूरे परिवार के सामने बरखा को मुंहतोड़ जवाब देती है.



बरखा अपनी देवरानी से एक चेक साइन करे के लिए कहती है, लेकिन अनुपमा साफ मना कर देती है और कहती है कि ऐसा कुछ भी मत करना कि जो घोषणा अनुज करने वाले थे, वो मुझे करनी पड़े.


बरखा ने चली ये चाल


जहां एक ओर अंकुश कहता है कि पानी अब सिंर से ऊपर चला गया है. वहीं, दूसरी तरफ बरखा कहती है जन्मदिन भले ही अनुज का है, लेकिन गिफ्ट हम अनुपमा को देंगे. इसके बाद वह अनुपमा के कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा देते हैं. वहीं जब बरखा नर्स बदलने की मांग करती है तो वह उसे चुप करवा देती है, साथ ही कहती है कि मुझे इस घर में कोई तमाश नहीं चाहिए.


शाह हाउस पहुंची पुलिस


अनुपमा के व्यवहार से अंकुश और बरखा परेशान हो जाते हैं. रखा, अंकुश से कहती है कि वह कानूनी कार्रवाई करवाए, बाकी सेलिब्रेशन की जिम्मेदारी वह खुद लेगी. बरखा, अंकुश को जवाब देती है कि कल भले ही कान्हा जी का जन्म होगा, लेकिन हमारा पुनरजन्म होगा. वहीं, बरखा, वनराज को गिरफ्तार करवाने के लिए शाह हाउस पुलिस भेज देती है, जिसे देख बा के होश उड़ जाते हैं. 


ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने अब पत्थरों से बनाई ऐसी ड्रेस, मजेदार अंदाज में की ट्रोलर्स की बोलती बंद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.