नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई ट्विस्ट और ड्रामा देखने को मिलेगा. शो में इन दिनों अनुज और अनुपमा की शादी दिखाई जा रही है. शो में दिखाया जा रहा है कि एक बार फिर अनुपमा और अनुज शादी कर रहे हैं. इस अच्छे माहौल में शाह परिवार मनहूसियत फैलाने के लिए तैयार है. डॉली डिंपी को भड़काने का काम करती है, डॉली अनुपमा से अपनी दुश्मनी निकालने का मौका नहीं चूकेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आध्या की लाइफ होगी खराब 
अनुपमा डॉली को कुछ नहीं बोलती है ऐसे में डॉली उसकी बेटी आध्या को निशाना बनाते हैं. वह आध्या को बढ़ावा देकर गलत रास्ते पर चलने के लिए प्लान बनाते हैं, ताकि वह अनुपमा से अपना बदला ले सकें. वहीं दूसरी तरफ आग लगने की वजह से डिंपी की जान चली जाएगी. आध्या डिंपी को बचाने की पूरी कोशिश करेगी लेकिन डॉली कुछ नहीं करेगी. 


तपिश की तबीयत होगी खराब 
तपिश को जैसे ही डिंपी की मौत के बारे में पता चलेगा कि ऐसे में तपिश शॉक्ड हो जाएगा. उसे याद आएगा कि कैसे डिंपी उससे बार-बार झगड़ा किया करती थी. तपिश डिंपी को अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को मानता है. वह सोच में इतना डूब जाएगा कि उसके दिमाग पर असर होगा. वहीं तपिश को पैरालाइसिस अटैक आएगा. उसका शरीर अंदर से काम करना बंद कर देगा. 


अनुज की जान को है खतरा 
अनुज को एहसास होगा कि कोई उनका पीछा कर रहा है. अनुज इस बारे में बताने के लिए अनुपमा को कॉक करेगा लेकिन खराब नेटवर्क की वजह से वह अनुपमा से बात नहीं कर पाएगा. अनुपमा उससे बात करने कोशिश करेगी. अनुज अनुपमा के पास वापस जाने की कोशिश करेगा. आने वाल एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे.  


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.