Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास

bigg boss 18 promo video: सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस 18 को होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान खान अपने ही आप से बात कर रहे हैं. जो कि मजेदार है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2024, 01:57 PM IST
  • बिग बॉस प्रोमो में दिखा सलमान खान का 3 लुक
  • बिग बॉस 18 में इस सीजन होगा तकनीक का यूज
Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस प्रीमियर पर स्टेज पर होंगे 3 सलमान खान, जानें इस सीजन में क्या है खास

नई दिल्ली: बिग बॉस 18 मेकर्स ने नया प्रोमो वीडियो जारी किया है, इस प्रोमो वीडियो में प्रीमियर एपिसोड की छोटी सी झलक शेयर की है. बिग बॉस 18 रविवार 6 अक्टूबर 2024 को शुरू होने जा रहा है. मेकर्स ने बिग बॉस 18 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है इस दिखाया गया है कि एपिसोड में एक नहीं बल्कि तीन-तीन सलमान खान होंगे. 

3-3 सलमान खान 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो के पहले प्रोमो में दिखाया गया है कि इस बार के सीजन में नई तकनीक AI का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल किया जाएगा. बिग बॉस 18 के प्रोमो में ai का इस्तेमाल करते हैं सलमान खान के अतीत और भविष्य को दिखाया गया है. सलमान खान के सामने दो स्क्रीन होती है. एस स्क्रीन में उनकी जवानी वाली झलक हैं तो वहीं दूसरी स्क्रीन में बुढ़ापने वाली झलक देखने को मिल रही है. 

चक्रव्यूह में फंसे सलमान 
बिग बॉस 18 में सलमान खान अपने ओल्ड वर्जन से बात कर रहे हैं. सलमान खान का ओल्ड वर्जन उनसे सवाल करता है कि अबकी बार क्या लफड़ा किया है तुने, इस सवाल पर सलमान खान बोलते हैं कि न तब कुछ किया था ना आज कुछ किया है. 

थप्पड़ वाला डायलॉग 
इतने पर सलमान खान का बुजुर्ग वर्जन बोलते हैं कि ये प्यार से नहीं समझेगा तो थप्पड़ मारकर समझा सकते है. वहीं बुजुर्ग सलमान बोलते हैं कि मैं बिग बॉस 30 की शूटिंग कर रहा हूं. जल्दी निपटाना है, क्योंकि आज उसका बर्थडे है. सलमान खान पूछते हैं किसका, तो सलमान उसका बोलकर चुप हो जाते हैं. इसके बाद सलमान खान अजीब एक्सप्रेशन्स देते हैं. सलमान खान का इस तरह अपने यंग और बुजुर्ग वर्जन से बात करना काफी मजेदार है. 

ये भी पढ़ें- Jhanak 4 Oct Spoiler: अनिरुद्ध के हार्ट अटैक की खबर से उड़ेंगे होश, झनक का रौद्र रूप देखेगा बोस परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़