नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. सीरियल में मालती देवी और पाखी ने अनुपमा को परेशान किया हुआ है. इन दोनों की वजह से रोज रोज कोई न कोई हंगामा होता है. इस हंगामों के बीच वनराज वापस आ गया है. आते ही वनराज ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तपिश से बात करेगी अनुपमा 
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा तपिश से बात करने के लिए डांस अकेडमी जाएगी.  टीटू काफी टेंशन में होता है. वह अनुपमा को बोलता है कि वह और डिंपल कुछ गलत नहीं कर रहे हैं. वह डिंपी को खुश करने के लिए रात को दोस्तों के पास लेकर गया था, लेकिन वनराज ने गलत समझ लिया. अनुपमा टीटू को शांत करवाती है और बताती है कि डिंपी मां बनने वाली हैं शाह परिवार उस बच्चे को खोना नहीं चाहता है. इसके अलावा वनराज को समाज का डर है. 


डिनर डेट पर जाएंगे अनुज-अनुपमा 
सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा रोमांटिक डिनर पर जाते हैं. यहां पर अनुज अनुपमा पर काफी प्यार लुटाता है. लेकिन अनुपमा अपनी घऱ की बात लेकर बैठ जाती है. जिस वजह से अमिताभ बच्चन हैरान हो जाता है. अनुज अनुपमा के हाथ पर किस करता है अनुपमा शर्मा जाती है. इसके बाद दोनों प्यारी बाते करते हैं. 


बैंड बजाएंगे अनुज-अनुपमा 
अनुपमा सीरियल में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा जिस होटल में डिनर करते हैं वहीं पर एक इंफ्लूएंसर हंगामा करती है वह वेटर पर बुरी तरह भड़क जाती है. इसके बाद वह बुजुर्ग पर पानी फेंक कर थप्पड़ मारने वाली होती है तभी अनुपमा उसे रोक देती है. इसके बाद वह इंफ्लूएंसर को खूब सूनाती है. 


ये भी पढ़ें- Animal Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही रणबीर कपूर की एनिमल हुई लीक, क्या बॉक्स ऑफिस पर उठाना पड़ेगा नुकसान?


 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.