Animal Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही रणबीर कपूर की एनिमल हुई लीक, क्या बॉक्स ऑफिस पर उठाना पड़ेगा नुकसान?

Animal HD Movie LEAKED Online: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इसी के साथ मेकर्स के लिए एक परेशान करने वाली खबर भी आ गई है. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन HD प्रिंट में लीक हो गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 1, 2023, 11:14 AM IST
    • 'एनिमल' को लगा तगड़ा झटका
    • ऑनलाइन लीक का पड़ेगा असर?
Animal Movie LEAKED Online: रिलीज होते ही रणबीर कपूर की एनिमल हुई लीक, क्या बॉक्स ऑफिस पर उठाना पड़ेगा नुकसान?

Animal HD Movie LEAKED Online Tamilrockers: रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' का लंबे समय से दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हो रहा था, जो अब 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने ही धमाल मचा दिया था. वहीं, एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में भी यह फिल्म पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. इसी बीच अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, कहा जा रहा है कि रिलीज के चंद घंटों बाद ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

धड़ल्ले से देखी जा रही है लीक फिल्म

पिछले काफी समय से कई बड़ी फिल्में भी पाइरेसी का शिकार होती जा रही है. अब कड़ी सुरक्षा के बावजूद रणबीर की 'एनिमल' भी पाइरेसी का शिकार हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे कोटोरेंट वेबसाइट, तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरूल्ज जैसी वेबसाइट्स पर एचडी प्रिंट में उपलब्ध करवा दिया गया है. ऐसे में अब 'एनिमल' भी धड़ल्ले से देखी और डाउनलोड की जा रही है. वहीं, अब यह भी कहा जाने लगा है कि इस पायरेसी के कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन पर भी असर देखने को मिल सकता है.

3 साल की हो सकती है सजा

बता दें कि पायरेटेड फिल्मों को देखना या इंटरनेट से इन्हें डाउनलोड करना गैर-कानूनी है. कॉपीराइट के तहत आने वाले किसी भी कॉन्टेंट की नकली कॉपी बनाना भी गैर कानूनी माना जाता है. इस नियम का उल्लंघन करने पर 3 साल जेल की सजा हो सकती है. इसके अलावा 3 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है.

पहले दिन शानदान हो सकती है कमाई

दूसरी ओर 'एनिमल' की कमाई की बात करें तो इसकी एडवांस बुकिंग को देखकर ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन 35-50 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर सकती है. वहीं, संदीप रेड्डी की फिल्म में इस बार पिता और बेटे का गजब कनेक्शन देखने को मिलने वाला है. वहीं, रणबीर और बॉबी का अंदाज पहले ही लोगों के होश उड़ा चुका है.

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Udit Narayan: जब उदित नारायण रेडियो में करते थे मात्र 200 रुपये की नौकरी, बिना तलाक लिए की थी दूसरी शादी   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़