नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. पाखी किडनैप हो चुकी है. पाखी के बारे में कुछ पता नहीं चल रहा है. अनुपमा को अधिक पर शक था लेकिन अब अनुपमा को रोमिल पर शक जाएगा. वह रोमिल के अजीब बर्ताव को नोटिस करेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोमिल का पीछा करेगी अनुपमा 
रोमिल छिपकर घर से भागने की कोशिश कर रहा है. अनुपमा उसका पीछा करेगी. अनुपमा पीछा करते करते एक घर में पहुंचेगी जहां रोमिल दरवाजे पर एंट्री करने के बाद ठिठक सा गया होगा. अनुपमा पाएगी की सामने ही पाखी का बैग रखा हुआ है. 


अनुपमा को मिलेगा बेटी का बैग 
अनुपमा सामने ही अपनी बेटी का सबूत देखकर रोक नहीं पाएगी उसकी चीख निकल जाएगी. अनुपमा पाखी का नाम लेगी और बैग को सीने से लगा लेगी. वहीं अनुपमा को देखकर रोमिल हैरान हो जाएगा. उसके पांव तले जमीन खिसक जाएगी. उसे समझ नहीं आएगा कि उसे कैसे रिएक्ट करना है. रोमिल की आंखों से आंसू बहने लगेंगे. 


पाखी की गुमशुदगी का खुलेगा राज 
अनुपमा रोमिल पर चिल्लाएगी और बोलेगी कि मेरी कहां है. रोमिल कुछ नहीं बोलेगा. रोमिल को पाखी की गुमशुदगी के बारे में पता है लेकिन क्या पाखी का किडनैप रोमिल ने करवाया है इसका पता आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. 


इसे भी पढ़ें: जेठालाल पर डोरे डाल नहीं मिली थी पहचान, 'इश्कबाज' ने फिर ऐसे बदली Surbhi Chandna की किस्मत 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.