जेठालाल पर डोरे डाल नहीं मिली थी पहचान, 'इश्कबाज' ने फिर ऐसे बदली Surbhi Chandna की किस्मत

Happy Birthday Surbhi Chandana: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. कई साल तक कड़ी मेहनत करने के बाद आज वह घर-घर पहचान बना चुकी हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 11, 2023, 10:23 AM IST
  • 34 साल की हुईं सुरभि चंदाना
  • कई बेहतरीन शोज में आ चुकी हैं नजर
जेठालाल पर डोरे डाल नहीं मिली थी पहचान, 'इश्कबाज' ने फिर ऐसे बदली Surbhi Chandna की किस्मत

नई दिल्ली:Happy Birthday Surbhi Chandana: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. उन्हें घर-घर अपनी अलग पहचान बनाई हैं. एक्ट्रेस के लिए ये सफर काफी मुश्किलभरा रहा हैं. उन्होंने इस काफी मेहनत की, जिसके बाद शो इश्कबाज से उनकी किस्मत के सितारे पलट गए. बहुत कम लोग जानते हैं कि सुरभि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी नजर आ चुकी हैं.

जेठालाल की दीवानी हुईं सुरभि

तारक मेहता में सुरभि कैमियो रोल में थीं. उन्होंने शो में स्वीटी का रोल किया था, जिसने कुछ समय के लिए जेठालाल की दुकान पर काम किया था. शो में देखा गया कि स्वीटी ने बाद में जेठालाल से पैसे ऐंठने के लिए उन पर डोरे डाले और कई  इल्जाम भी लगाए. शो में दिखाया जाता है कि स्वीटी पैसों के लिए जेठालाल की एक फोटो को एडिट करके उन पर अफेयर का इल्जाम लगाती है. 

भाभी शो में भी किया था कैमियो

तारक मेहता के बाद सुरभि ने एक ननद की खुशियों की चाबी...मेरी भाभी में भी कैमियो किरदार प्ले किया था.  वो आहट में भी नजर आई थी, जिसके बाद उनके हाथ शो कुबूल है लगा था. इस या का किरदार निभाया था. लेकिन उ्हें पहचान 2016 में आए शो इश्कबाज से मिली थी.

जब इश्कबाज के बाद भी करना पड़ा स्ट्रगल

सुरभि चंदाना नेखुद इस बात का खुलासा किया था कि इश्कबाज मिलने के बाद भी सुरभि को लगभग एक साल तक स्ट्रगल करना पड़ा था. वजह थी कि शो की शूटिंग शुरू नहीं हुई थी. ये समय उनके लिए बहुत ज्याद फ्रस्ट्रेटिंग था. पर सुरभि को उस एक साल के इंतजार के बाद शो से इतना प्यार मिला कि उन्होंने सोचा भी नहीं था. शो सुपर डुपर हिट हुआ था.

 

इसे भी पढ़ें: आस्क मी सेशन के दौरान Jawan के 'गर्ल गैंग' को लेकर फैन ने पूछा अटपटा सवाल, Shahrukh Khan का मजेदार जवाब जीत लेगा दिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़