नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इनदिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखा गया था कि गुरु मां कपाड़िया और शाह परिवार के सामने अनुपमा को थप्पड़ मारेगी. अनुपमा ने अमेरिका जाने की जगह अपने परिवार को चुना है. अपने सपने को छोड़ने के अलावा अनुपमा ने एक दुश्मन भी बना लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा के घर जाएगी मालती 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा अपने कमरे में बैठकर बात कर रहे होते हैं तभी लाइट चली जाती है. बाहर मौसम खराब हो जाता है. जिसके बाद लीला बा को लगता है कि तूफान आने वाला है. अनुपमा अपने कमरे से बाहर आएगी तब वनराज पूछेगा कि अनुपमा तुमने बताया नहीं तुम अमेरिका क्यों नहीं गई और वापस क्यों आ गई. अनुपमा सच बताने वाली होती है तभी ही दरवाजे पर गुरु मां नजर आएंगी. काली साड़ी और खुले बालों में गुरु मां को देखकर अनु दंग रह जाएगी.  मालती देवी अनुपमा को थप्पड़ मारती है तो जिंदगी बर्बाद करने का चैंलेज देती है. 


पाखी और अधिक बनाएंगी नया प्लान 
अनुपमा के वापस आने के बाद बरखा और अधिक नया प्लान बनाएंगे. अधिक पूरे परिवार के सामने पाखी से तलाक मांगेगा, ताकि अनुपमा इसे सुलझाने में लग जाए और किसी चीज पर ध्यान न दे पाए. क्या बरखा और अधिक का प्लान कामयाब होगा. 


छोटी अनु होगी गायब 
शाह हाउस से छोटी अनु कही चली जाएगी. तोशू और वनराज उसे ढूंढते हैं, लेकिन वो उन्हें नहीं मिलती है. अनुज को बता चलता है कि छोटी अनु गायब है तो वह काफी गुस्सा हो जाता है. बरखा, काव्या भी काफी उल्टा सीधा बोलती है. अनुज को मैसेज आता है कि छोटी अनु मुंबई के अनाथ आश्रम मे हैं. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट आने वाले है.  


इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.