नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अनुज का प्यार अनुपमा के लिए जागता हुआ नजर आ रहा है. वहीं दोनों एक साथ देखने के बाद माया को काफी जलन होती है. अपनी इस जलन की वजह से माया अनुपमा का वह खास दिन खराब कर देती हैं.  वहीं दूसरी तरफ डिंपी भी अपने तेवर दिखाने लगती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाह हाउस में होगा बंटवारा 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी घर में वापस आती है. पाखी के आते ही घर में नया ड्रामा शुरू हो जाता है. डिंपल, पाखी का कमरा हथियाने की कोशिश करती है. ऐसे में पाखी भी उसे काफी उल्टा सुनाती है. डिंपल और पाखी जंग के मैदान यानी शाह हाऊस काफी लड़ाई होती है. डिंपल के क्लैश के बाद शाह हाऊस में बंटवारे की नौबत आ जाती है. 


माया को पागलखाने भेजेगी बरखा 
अनुपमा के डांस इवेंट माया ने जमकर हंगामा किया था. जिसके बाद अनुज को समझ नहीं आता है कि वह इसे कैसे हैंडल करें. इतने में माया चक्कर खाकर गिर जाती है. जिसके बाद बरखा और अधिक बात करते हैं कि मिलकर माया को पागलखाने भेजने के लिए तैयार हो जाते हैं. 


मालती चलेगी चाल 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज और मालती देवी का कनेक्शन दिखाया जाने वाला है. मालती देवी अनुपमा को किसी भी हाल में गुरुकुल सौंपकर अमेरिका भेजना चाहती है. जब मालती देवी देखती हैं कि अनुपमा को अनुज का प्यार खींच रहा है. अनुपमा अपने सपनों को लेकर घबरा जाती है वह अनुज से दूर हो जाती है. 


इसे भी पढ़ें:  आधी रात को इस अंदाज में पार्क में टहलती दिखीं मोनालिसा, याद आई 'मंजुलिका' 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप