नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा में इन दिनों उथल-पुथल देखने को मिल रही है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर और डिंपी के बीच बहस हो जाती है. दोनों न्यूज आर्टिकल को लेकर काफी बहस करेंगे. वहीं पूरा शाह परिवार परेशान दिखेगा. इसके बाद डिंपी पूछेगी कि तुम वापस कैसे आ गए. तो समर बता देता है कि फंड्स की कमी की वजह से वापस आना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज के पास आएगा एडिटर का फोन 
कपाड़िया हाउस में हर कोई छोटी अनु को स्पेशल फील करवा रहे होंगे तभी अनुज के सामने अखबार आता है, अखबार में अनुपमा की न्यूज छपी होती है. अखबार देखते है कि अनुज गुस्से में आ जाता है और अखबार वाला को फोन करता है. अनुज बोलता है कि अगर इस बारे में पेपर ने माफी नहीं मांगी तो पेपर के खिलाफ मानहानि का दावा करूंगा. अनुपमा बोलती है कि मत कीजिए, शांति रखिए. 


गुरु मां को मनाएगी अनुपमा 
अनुपमा डिंपी के बारे में बोलते हुए बोलती है कि मुझे बुरा लगा इसलिए नहीं क्योंकि मेरे बारे में बात की बल्कि इसलिए कि घर की बात बाहर गई. अनुपमा खुद को गिल्टी महसूस करेगी तो अनुज बोलेगा जो भी नुकसान, जिसका भी हुआ मैं पूरा करूंगा. अनुज का गुस्सा देखकर अनुपमा हाथ जोड़ लेती है बोलती है कि गुरु मां को कुछ मत बोलिए. किंजल बोलती है कि किसी को इतनी इज्जत मत दो कि खुद की इज्जत खत्म हो जाए. इस पर अनुपमा बोलेगी कि मेरे लिए गुरु मां, मेरी मां के समान है. वो रुठी हैं मैं उन्हें मनाऊंगी. 


गुरु मां ने किया पहला वार 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा गुरु मां के पास जाएगी और मालती देवी काफी गुस्से में दिखेगी. नकुल बहुत समझाने की कोशिश करेगा लेकिन वह मानती है. गुरु मां डांस करते हुए अनुपमा के बारे में सोचती है कि तेरे आने से पहले मैंने अपना पहला वार कर दिया.  बता दें कि गुरु मां ने अनुपमा का डांस स्कूल बंद करवा दिया है. 


इसे भी पढ़ें: जब मीना कुमारी ने झेला हलाला का दर्द, एक्ट्रेस ने वैश्या संग की थी अपनी तुलना 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.