नई दिल्ली:  स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा ने अमेरिका जाने के सपने की जगह परिवार को चुनना अब भारी पड़ रहा है. अनुपमा के अमेरिका न जाने के फैसले से मालती देवी काफी गुस्सा हो जाती है. अनुपमा डांस क्लास सीज हो चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समर और डिंपी बढ़ाएंगे मुश्किलें 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बा अनुपमा से बोलती है कि मुझे लग रहा है कि मालती देवी उन सभी से भी बदला लेगी. डर लग रहा है कि वो औरत बदला लेने के लिए किसी के साथ गलत न कर दे.  अनुपमा बोलती है ये डर उसे भी लग रहा है. गुरु मां मुझसे बदला लेने के लिए मेरे परिवार के साथ और बच्चों के कुछ गलत न दे. 


अनुपमा अनुज को लगाएगी गले 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा की डांस क्लास सील होने पर शाह परिवार में सब लोग बात करते हैं कि ये काम मालती देवी का है.  इस दौरान डिंपल घरवालों से बदतमीजी करती है जिसपर काव्या और बा उसे डांटते हैं. वहीं मालती देवी अनुपमा से बदला लेने की ठान लेगी. अनुपमा अनुज को गले लगाकर अपना दुख बाटेंगी. फिर छोटी अनु आएगी और प्यार से अनुपमा का दिल जीत लेगी. 


समर और डिंपी को गुरु मां देगी कॉन्ट्रेकट 
मालती देवी अनुपमा से बदला लेने के लिए उनके परिवार का इस्तेमाल करती है. गुरु मां समर और डिंपी मालती देवी के सामने आते हैं. गुरु मां उन्हें एक कॉन्ट्रेक्ट देती है और बोलती है कि ये कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के बाद तुम सिर्फ और सिर्फ गुरुकुल के हो जाएंगे. 


इसे भी पढ़ें:  बड़े प्रोड्यूसर हैं Anushka Sharma के भाई, इन दो ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ साइन की है 400 करोड़ की डील 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.