नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. खबरों के अनुसार शो में जल्द ही बड़ा लीप आने वाला है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि गुरुमां से अनुपमा का दुख नहीं देखा जाता है. वह खुद अनुपमा के पैर की पट्टी करती है. अनुपमा गुरुमां को विश्वास दिलाती है. अनुपमा चोट के साथ डांस पर करती है. लेकिन ये बात नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नकुल को होगा गलती का अहसास 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा अनुपमा नकुल को समझाती है कि ये तुमने अपने डर की वजह से किया है. इतने सालों तक गुरुकुल की सेवा की, गुरुमां की सेवा की लेकिन मैंने तुम्हारी जगह छीन ली. 


नुकल भी कहता है कि मुझे बुरा लगा कि गुरु मां ने मुझे छोड़कर तुम्हें चुना. अनुपमा बोलती है कि डर हमसे बहुत कुछ कहा लेता है. मैं भले ही गुरुकुल की उत्तराधिकारी हूं लेकिन उस गुरुकुल से पहचान तो तुमने ही कराई है, इसलिए तुमसे मदद मांग रही हूं कि तुम उस जिम्मेदारी में मेरी मदद करो. 


अनुज मन ही मन करेगा अनुपमा 
दूसरी तरफ पाखी खुद पहल करती है अधिक और बरखा के रिश्ते सुधारने की कोशिश करती है . वहीं पाखी अनुज से मम्मी के जाने से पहले उनकी फेयरवेल पार्टी के लिए बात करती है. माया भी कहती है कि हां पार्टी देनी चाहिए. अनुज मान जाता है और पाखी अनुपमा को फोन करती है.


 वीडियो कॉल पर अनुज को देख अनुपना देखती रह जाती है. अनुज भी अनुपमा को देखता रह जाता है.  माया दोनों को इस तरह के देखकर जल जाती है. अनुज के कहने पर अनुपमा पार्टी के लिए मान जाती है. 


इसे भी पढ़ें:  रामानंद सागर की पड़पोती ने नेटफ्लिक्स के मेकर्स पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोलीं- 'सरेआम मेरे...' 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप