नई दिल्ली Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. समर और डिंपल के रिश्ते में कड़वाहट घुलती हुई नजर आ रही है. डांस एकेडमी अनुपमा की आखिरी उम्मीद वहीं डंपल ने अनुपमा के सामने ऐसी शर्त रख दी है जिसे सुनकर वह हैरान हो जाती है. ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं. आने वाले एपिसोड में एक से बढ़कर एक ड्रामा देखने को मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाह हाउस में होगा ड्रामा 
आने वाले एपिसोड में शाह हाउस में ड्रामा होगा. काव्या बा और बापूजी को समझाने की कोशिश करती है कि वनराज की नजर अनुपमा पर है. वह उसे एक बार फिस से दुल्हन बनाकर इस घर में लाना चाहता है. लेकिन बा उसकी बात को काटते हुए काव्या और अनिरुद्ध के रिश्ते पर कीचड़ उछालना शुरू कर देगी. तभी वहां अनिरुद्ध पहुंच जाएगा जिसके बाद सिचुएशन और खराब हो जाएगी. 


डिंपल ने रखी ये शर्त 
डांस एकेडमी में डिंपल तमाशा खड़ा कर देगी. बरखा ने डिंपल को अनुपमा के खिलाफ भड़काया था जो कि अब नजर आ रहा है. डिंपल एकेडमी के अंदर तोषू, समर, अनुपमा, किंजल और पाखी से लड़ाई करेगी. वह बार-बार कहती है कि इस एकेडमी से अनुपमा का नाम हटा देना चाहिए. वह बोलती है कि समर और उसने बड़ी मुश्किल से इस एकेडमी को शुरू किया है. 


डांस एकेडमी छोड़ेगी अनु 
वनराज शाह मुंबई में अनुज कपाड़िया से मिलेगा और उसे डांस एकेडमी की फोटो और वीडियो दिखाते हुए बोलेगा कि कैसे तुम्हारे पीछे मैंने और बच्चों ने अनुपमा को संभाल लिया है. अब जब तुम उसे छोड़ ही चुके हो तो पूरी तरह छोड़ दो. अनुपमा बच्चों में झगड़ा देखकर डांस एकेडमी से बाहर चली जाती है. बच्चों की खातिर अनुपमा एकेडमी की चाभी देकर कहेगी जो भी चाहें एकेडमी के साथ कर सकते हैं. 


इसे भी पढ़ें:  VIDEO: टॉपलेस उर्फी ने गजरे से बनाई ड्रेस, बोल्डनेस से मचाया कोहराम 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.