नई दिल्ली Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपने डांस से सबको हैरान कर देगी. अनुज के साथ आखिरी पलों को वह खुलकर इंजॉय करेगी. लेकिन अनुपमा अनुपमा की खुशियां ज्यादा देर तक नहीं रह पाएगी. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज थामेगा अनुपमा का हाथ 
सीरियल में दिखाया जाएगा कि गुरु मां अनुपमा को परफॉर्मेंस के लिए अपने हाथों से तैयार करेंगी. अनुपमा को देख न केवल बा बल्कि अनुज के भी होश उड़ जाएंगे. पूरे डांस के दौरान अनुज अनुपमा को देखता रहेगा. तभी अनुपमा का बैलेंस बिगड़ेा और अनुज आकर उसे गिरने से बचा लेगा. अनुज और अनुपमा को साथ देख माया को फिर से जलन होगी. वह फिर तमाशा करेगा. 


माया करेगी तमाशा 
माया अनुपमा और अनुज को साथ देख ना तो मीडिया और ना ही गुरु मां का लिहाज करेगी. वह सबके सामने सवाल करेगी कि अनुपमा क्यों मेरी खुशियों के पीछे पड़ी हो. क्यों मुझे चैन से जीने नहीं दे रही हो. पिछले एक महीने से मैं और अनुज साथ रह रहे थे. हम बहुत खुश थे लेकिन तुमसे हमारी खुशियां देखी नहीं गई. 


अनुज माया की बात सुनते ही भड़क जाएगा. वह मीडिया के सामने माया पर चिल्लाने लगेगा. माया इतने में शांत नहीं होती है वह अनुपमा के पैरों में गिरकर बोलेगी कि तुम इतनी लकी कैसे हो, मेरी खुद की बेटी सारा दिन अनुपमा अनुपमा करती है. अनुपमा तुम्हारेपास ऐसा क्या राज है तो मेरी लाख कोशिशों के बाद भी अनुज तुम्हें भूल नहीं पा रहा है. एक तरफ माया अनुपमा से अनुज को मांगेगी वहीं नकलु गुरु मां के मन में अनुपमा के खिलाफ कान भरने की कोशिश करेगी. 


गुरु मां देगी चेतावनी 
इस हंगामे के बाद गुरु मां का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. जिसके बाद वह बोलेंगी कि मिस्टर कपाड़िया अभी इस वक्त इस औरत को लेकर यहांसे बाहर जाइए. अनुज माया की वजह से काफी शर्मिंदा हो जाएगा. वह सोचेगा कि वह अनुपमा की खुशियों में शामिल होने आया था लेकिन उसकी वजह से खुशियां छिन गई. अनुज के जाते ही अनुपमा गुरु मां के पैरों में गिर जाएगी. मुझे माफ कर दीजिए गुरु मां. जिसके बाद गुरु मां अनुपमा को आखिरी चेतावनी देते हुए कहती है कि अब पीछे. 


इसे भी पढ़ें:  Adipurush Review: न मिला मनोरंजन...न मिले राम, 'आदिपुरुष' देख दर्शकों का टूटा दिल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप