नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी का नंबर वन शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. रुपाली गांगुली के लीडिंग शो में आने वाले इन ट्विस्ट और टर्न्स ने फैंस का मोह शो से भंग कर दिया है. मेकर्स ने शो में अनुज और अनुपमा को हमेशा के लिए अलग कर दिया है. बीते दिन आपने देखा कि अनुपमा का घर टूटने के बाद काव्या का घर भी टूट जाता है. वह शाह परिवार छोड़कर चली जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वनराज को बद्दुआ देगी काव्या


शो में आप देखेंगे की काव्या घर से जाती है. ऐसे में वनराज उसे तेवर रोकता नहीं बल्कि और तेवर दिखाता है. वह कहता है कि आज अनिरुद्ध के पास सबकुछ है तो तुम उसके करीब जा रही हो. लेकिन एक वक्त पर मेरे पास भी सबकुछ होगा, पर तुम लौटकर मत आना. वनराज की बात पर काव्या कहती है कि दोबार मैं वहीं गलती नहीं करूंगी. मेरे इतने बुरे दिन नहीं आएंगे. वह कहती है देखना एक दिनतुम अकेले रह जाओगे. 


वनराज को पड़ा दिल का दौरा


काव्या के जाते ही वनराज घर का दरवाजा बंद करता है, और वैसे ही बेहोश होकर गिर पड़ता है. उसको दिल का दौरा पड़ जाएगा. काव्य के सामने भले ही वह तना खड़ा रहा हो, लेकिन उसका जाना बर्दाश्त नहीं कर पाता है.



शाह परिवार उसे लेकर अस्पताल पहुंचेगा, जहां डॉक्टर बताएंगे कि अगर इन्हें सही वक्त पर न लाया गया होता तो इन्हें बचाना मुश्किल होता.


वनराज और अनुपमा क्या होंगे एक


'अनुपमा' शो में देखने को मिलेगा कि वनराज की हालत खराब होते ही बा को सबसे पहले अनुपमा को फोन करती है. वहीं जब अनुपमा वहां पहुंचती हैं तो बा फिर वहीं बातें करने लगती है. वह कहती है कि  तुझे तेरे पति ने छोड़ दिया और वनराज को उसकी पत्नी ने. यहां तक कि वह वनराज को भी खुश होकर बताती हैं कि अनुपमा तुम्हारे लिए आई ह. अब देखना होगा की अनुपमा वनराज का रिश्ता क्या मोड़ लेता है.


इसे भी पढ़ें:  Ekta Kapoor और रिया कपूर ने फिर मिलाया हाथ, फिल्म का किया ऐलान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप