Ekta Kapoor और रिया कपूर ने फिर मिलाया हाथ, फिल्म का किया ऐलान

Ekta Kapoor And Rhea Kapoor: बी टाउन की पॉपुलर प्रोड्यूसर एकता कपूर एक बार फिर अपनी फिल्म से धमाल मचाने को तैयार हैं. एकता ने रिया कपूर के साथ नई फिल्म बनाने का ऐलान कर दिया है. दोनों की जोड़ी Veere Di Wedding जैसी सुपरहिट फिल्म पहले बना चुकी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 10, 2023, 09:33 AM IST
  • एकता कपूर और रिया कपूर बनाएंगी फिल्म
  • फिल्म टाइटल का नहीं हुआ ऐलान
Ekta Kapoor और रिया कपूर ने फिर मिलाया हाथ, फिल्म का किया ऐलान

नई दिल्ली: Ekta Kapoor And Rhea Kapoor: एकता कपूर ने रिया कपूर के साथ अपनी अपकमिंग मूवी की अनाउंसमेंट कर दी है. इस मूवी से पहले भी एकता और रिया कपूर ने साथ काम किया हैं. हालांकि अभी तक इस अपकमिंग मूवी का टाइटल कंफर्म नहीं हो पाया है. दोनों ने मिलकर एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने की तैयारी में लग गईं है. वहीं फैंस भी फिल्म से जुड़ी अपडेट जानने को हैरान हैं.

फिल्म पर काम हुआ शुरू

एकता कपूर और रिया कपूर के इस नए प्रोजेक्ट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क के बैनर तले बनने वाली ये मूवी 22 सितंबर 2023 को रिलीज की जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

इसी वजह से मूवी पर काम तेजी से शुरू कर दिया गया है, ताकि फिल्म समय पर पूरी हो सके.

कैसी होने वाली है फिल्म

रिया कपूर और एकता कपूर अपकमिंग फिल्म तीन औरतों की लाइफ पर फोकस्ड होने वाली है. जैसे-जैसे वे जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं. वैसे ही वैसे उनकी लाइफ बदलने लगती है, और वे सभी झूठ के जाल में फस जाती हैं.बता दें इससे पहले भी दोनों ने वीरे दी वेडिंग की थी, जिसमें भी 4 दोस्तों की कहानी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pipa • Bella (@pipabella)

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस मूवी में करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सोनम कपूर ने काम किया था.

ये सितारे आएंगे नजर

एकता कपूर और रिया कपूर ने इस मूवी का डायरेक्सन राजेश कृष्णन करने वाले हैं. वहीं रिया की फिल्म द क्रू भी आने वाली है, जिसमें तब्बू, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें:  राजनीति में किस्मत आजमाएंगी Kangana Ranaut? एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स को लेकर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़