नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों खूब सब आंसू बहाते नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ अनुपमा अमेरिका जाने लिए तैयार है, तो वहीं दूसरी ओर छोटी अनु की तबीयत खराब हो रही है. इतना कुछ होने के बाद भी अनुज सबको अनुपमा को इस बारे में बताने से मना कर देता है. बीते दिन आपने देखा कि छोटी की तबीयत खराब होने के बाद भी अनुज अनुपमा को घर जाने को कहता है. हालांकि गुरुकुल में होते हुए भी अनुपमा का ध्यान अपनी बेटी की तबीयत पर होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां के प्यार के लिए तरसेगी छोटी अनु


'अनुपमा' में आप देखने वाले हैं कि डॉक्टर छोटी अनु को नींद का इंजेक्शन देंगे, लेकिन इसके बाद भी उसकी हालत खराब हो जाएगी. वह नींद में बार-बार अनुपमा को मम्मी कहकर बुलाएगी. पाखी के कहने पर भी अनुज, अनुपमा को बुलाने से मना कर देगा और कहेगा कि मैं अपनी अनु की उड़ान में रुकावट नहीं बनूंगा. पाखी और बरखा छोटी अनु को संभालने पूरी कोशिश करते हैं.


बेटी को देख रोएगा अनुज


अपने जिगर के तुकड़े छोटी अनु की हालत देख अनुज टूट जाएगा. वह अकेले में जाकर आंसू बहाएगा और सामान को तोड़ेगा. उसे ऐसा देख अंकुश और अधिक उसे संभालने की कोशिश करेंगे. अनुज रो-रोकर अंकुश से पूछेगा कि मैं ऐसा क्या करूं कि मेरी अनु की तबीयत जल्दी सही हो जाए.


घर से भागेगी छोटी अनु


'अनुपमा' में आप देखेंगे की छोटी अनु को फिर दौरा पड़ेगा और वह मम्मी-मम्मी चिल्लाते हुए घर से भाग जाएगी. हालांकि घर से बाहर निकलने से पहले ही वह गिर जाएगी. दूसरी ओर अनुपमा के घर से निकलने से दीवार पर टंगी फोटो गिर जाती है, जिससे अनुपमा डर जाती है और सोचती है कि कुछ गलत होने वाला है.


इसे भी पढ़ें: Kriti Sanon Workout: कृति सेनन का वर्कआउट देख छूट जाएंगे पसीने, ऐसे रखती हैं खुद को फिट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप