नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: अनुपमा के बीते एपिसोड में आपने देखा कि शाह निवास में किंजल और तोषू की बेटी परी का बर्थडे धूम धाम से मनाया जाता है. ऐसे में जहां वनराज नहीं चाहता कि अनुपमा इस पार्टी में शामिल हो. दूसरी तरफ अनुपमा बहुत सारे गिफ्ट लेकर शाह हाउस आती है, जिसके बाद शुरू होता है वनराज का तांडव.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वनराज करेगा अनुपमा की बेईज्जती


अब आप देखेंगे की अनुपमा परी की बर्थडे पार्टी में पहुंचेगी. लेकिन उसे देख शाह परिवार के कुछ लोगों का मुंह बन जाता है. अनुपमा को अपने घर देख वनराज तो भड़क जाता है और उसे खूब जलील करेगा. इस बीच अनुपमा परी को गोद में लेकर खिलाने की कोशिश करती है, पर वनराज उससे परी को वापस ले लेता है. ये देख अनुपमा की आंखो में आंसू आ जाएंगे.


अनुपमा के केक को गार्ड को देगा वनराज


केक कटिंग के बाद किंजल अनुपमा का केक देखती है, लेकिन उसे नहीं मिलता है. तब वनराज उसे बताएगा कि वो उसने वॉचमैन को दे दिया है. ससुर की बात सुन किंजल को गुस्सा आ जाएगा और वो वनराज को चार बातें सुना डालेगी. इधर बापूजी भी अपने बेटे से नाराज होते है. लेकिन बा वनराज के पक्ष में होंगी. 


काव्या छोड़ेगी शाह हाउस


उधर पार्टी खत्म होने के बाद शाह हाउस में सभी बैठे होंगे तभी काव्या अपना सामान लेकर आ जाएगी. वो सबको बताएगी कि उसे नया घर मिल गया है. इसके बाद वनराज को छोड़ कर पूरा घर काव्या को बहुत समझाने की कोशिश करेगा. लेकिन वनराज कहेगा कि.- जब उसे सिर्फ अनुपमा की सुननी है तो मैं क्यों कुछ बोलूं?  


ये भी पढ़ें- Birth Anniversary: जब शराब की लत ने राज कपूर को मुश्किल में डाल दिया था, लंदन में भरना पड़ा था जुर्माना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.