Anupamaa 2 October Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में अब तक हमने देखा कि अनुपमा और अनुज ने फिर शादी करने का फैसला किया है. इस खबर ने आश्रम के सभी लोगो में खुशी का माहौल बना हुआ है. अब बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोषू, पाखी, डिंपल, डॉली और लीला बा भी अनुपमा और अनुज की जिंदगी में खुशियां आने से खुश नहीं है. ऐसे में शाह परिवार के ये लोग मिलकर #MaAn के रिश्ते में जहर घोलने की हर संभव कोशिश करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा-अनुज की शादी के खिलाफ हुआ शाह परिवार


2 अक्टूबर, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि डॉली, तोषू, पाखी और डिंपल मिलकर अनुपमा को खूब कोसेंगे. हालांकि, अनुपमा, अनुज और आध्या अपनी खुशियों ने शाह परिवार का और खून जलाते रहेंगे. इस दौरान आध्या कहेगी कि अगर आप लोग मेरी मां को दुआएं नहीं दे सकते तो उन्हें श्राप भी मत दो. इसके बाद वह कमरे जाएगी और अनुपमा-अनुज की नजर उतारेगा और उनकी साथ में फोटो क्लिक करेगी. यहां कुछ देर तीनों बैठकर बातें करेंगे फिर अनुपमा कमरे से बाहर चली जाएगी.


आध्या को भड़काएगी पाखी


अनुपमा के जाते ही पाखी आकर आध्या को भड़काना शुरू कर देगी. वह उसे पिछले दिनों की याद दिलाकर उसके कान भरने लगेगी, ताकि उसके मन में फिर से अनुपमा के लिए जहर घुल जाए. पाखी उसे बताएगी कि कैसे उसकी अनुपमा मां ने उसे छोड़कर उसकी बेटी परी को बचाया था. आध्या यहां पाखी की बातों पर गौर कर ही रही होगी कि तभी अनुज आ जाएगा और आकर पाखी पर भड़क पड़ेगा. वह उसे चेतावनी देते हुए कहेगा कि मुझे अच्छी तरह पता है कि तुम और तुम्हारा गैंग क्या करने की कोशिश में है.


तोषू-पाखी फिर चलेंगे चाल


अगली सुबह आध्या और अनुज मिलकर शादी के कार्ड तैयार करेंगे. इसी बीच मौका पाकर तोषू और पाखी कार्ड्स पर पानी फेंक देंगे, लेकिन अगले ही पल वो यह सुनकर चौंक जाएंगे कि जिन कार्ड्स पर उन्होंने पानी फेंका उन पर पाखी और तोषू का ही नाम लिखा था. अब कहानी में एक और नया ट्वीस्ट आने वाला है, जिसके लिए अगले एपिसोड तक का इंतजार करना पड़ेगा.


ये भी पढ़ें- Anupamaa 1st Oct Episode: अनुज उड़ाएगा आश्रम के लोगों की नींदें, डिंपल की इस हरकत ने तोड़ा तपिश का दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.