Anupamaa 1st Oct Episode: अनुज उड़ाएगा आश्रम के लोगों की नींदें, डिंपल की इस हरकत ने तोड़ा तपिश का दिल

Anupamaa 1st October Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मीनू और सागर परीक्षा के लिए जाने से पहले डॉली का आशीर्वाद लेंगे, लेकिन इस दौरान भी डॉली सागर को बद्दुआएं देने लगेगी. वहीं, अनुज और अनुपमा की जिंदगी में खुशियों ने फिर से दस्तक देनी शुरू कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2024, 07:27 PM IST
    • अनुपमा करेगी अनुज को प्रपोज
    • डिंपल करेगी तपिशे से बदतमीजी
Anupamaa 1st Oct Episode: अनुज उड़ाएगा आश्रम के लोगों की नींदें, डिंपल की इस हरकत ने तोड़ा तपिश का दिल

Anupamaa 1st October Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में दिलचस्प ट्रैक दिखाया जा रहा है. अब सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज खुशी-खुशी मंदिर से लौटेंगे. आश्रम के लोग दोनों को फिर से साथ देख खुश होंगे और उनकी तारीफें करेंगे, लेकिन डॉली, डिंपल और पूरा शाह परिवार दोनों को देख खिसिया जाएगा. हालांकि, बापूजी बाद में डॉली को समझाने की बहुत कोशिश करेंगे. वह कहेंगे कि वो पहले तो ऐसी नहीं थी फिर उसे अब क्या हो गया है.

सागर पर फिर भड़केगी डॉली

1 अक्टूबर, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि बापूजी के लाख समझाने के बावजूद डॉली अपनी जिद्द पर अड़ी रहेगी. तभी सागर और मीनू अपनी परीक्षा के लिए बापूजी का आशीर्वाद लेने आएंगे. बापूजी खुशी से दोनों को आशीर्वाद देंगे, लेकिन इस दौरान लीला बा मुंह बनाकर एक ओर खड़ी रहेंगी. सागर और मीनू जब बा के पांव छूने जाएंगे तो वह बस-बस कहते हुए दोनों के सिर पर हाथ रख देंगी. हालांकि, जब सागर-मीनू आशीर्वाद के लिए डॉली के पांव छूने जाएंगे तो वह उल्टा सागर को बद्दुआ देंगे लगेगी. वह कहेगी कि पेपर्स में पास होने के बाद भी कौन सा तू जज बनने वाला है, चलाएगा तो फिर भी ऑटो ही.

डिंपल-तपिश का होगा झगड़ा

दूसरी ओर तपिश और डिंपल का एक बार फिर झगड़ा होगा. तपिश कहेगा कि उसकी मां की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए अब उन लोगों को मुंबई शिफ्ट हो जाना चाहिए. हालांकि, डिंपल हमेशा की तरह इस बार भी तपिश के साथ बदतमीजी करने लगेगी. वह कहेगी कि वो शाह निवास में अपना हिस्सा छोड़कर कहीं नहीं जाने वाली. इस दौरान वह तपिश की मां की देखभाल करने से भी इनकार कर देगी. ऐसे में तपिश यह कहते हुए वहां से चला जाएगा कि वो कभी अब डिंपल के पास नहीं लौटेगा.

अनुपमा करेगी अनुज को शादी के लिए प्रपोज

उधर, आश्रम में डिंपल, आध्या पर भी हाथ उठाने की कोशिश करेगी. तभी अनुज वहां आ जाएगा और डिंपी को रोक देगा. डिंपी अब किसी न किसी तरह से आध्या को परेशान करने लगेगी. वहीं, अनुपमा आखिरकार अनुज को शादी के लिए प्रपोज कर देगी, अनुज भी हांमी भर देगा. इसके बाद तो अनुज की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहेगा. वह तुरंत आश्रम में थाली पीटकर सभी को जगाएगा और उन्हें बताएगा कि वो और अनुपमा शादी कर रहे हैं. इस बात पर जहां सभी खुश हो जाएंगे, वहीं शाह परिवार के लोग फिर अनुपमा-अनुज को ताने देने लगेंगे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 30th Sep: किंजल पर घिनौने आरोप लगाएगा तोषू, अनुपमा कराएगी तलाक?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़