नई दिल्ली: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' (Anupamaa) लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हर दिन इसमें नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते रहते हैं, जो दर्शकों को शो के साथ बांधे रखते हैं. इन दिनों शो में माया का ट्रैक देखने को मिल रहा है, जो अनुज और अनुपमा के बीच दरार डालने का काम कर रही है. हालांकि, कई बार दर्शकों को माया का ट्रैक काफी ऊबाऊ भी लगने लगता है. अब चलिए जानते हैं कि आने वाले एपिसोड में शो में क्या-क्या देखने को मिलने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेहंदी ट्रैक में आएगा ट्वीस्ट


'अनुपमा' में इस वक्त अनुपमा के छोटे बेटे समर और डिंपल की मेहंदी सेरेमनी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. इस मौके पर माया फिर अनुपमा का दिल तोड़ने के लिए सबके सामने कह देती है कि उसने अनुज को जीत लिया है.



उसकी ये बातें सीधा अनुपमा के दिल में चुभती हैं. अब नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सभी लोग मेहंदी लगवाने के लिए बैठ गए थे, लेकिन यहां भी ट्वीस्ट देखने को मिल गया.


तिलमिला गई माया


मेहंदी लगाने के लिए आई महिला अनुपमा को मेहंदी लगाती है और माया की जगह उनके हाथ में अनुज का नाम लिख देती है. ये देखकर माया बिल्कुल गुस्से में तिलमिला जाती है. इसके बाद मेहंदी से माया के हाथ में अनुज का नाम लिखने की कोशिश की जाती है, लेकिन छींकने की वजह से वह नाम ही मिट जाता है.


कांताबेन को वनराज और बरखा पर होगा शक


कांताबेन को वनराज और बरखा को इशारों-इशारों में बातें करते देख किसी षडयंत्र के रचे जाने का अंदेशा होगा. इसके बाद वह भावेश के सामने भी अपनी चिंता जाहिए करते हुए वनराज और बरखा पर नजर रखने के लिए कहेंगी. यहां तक कि बरखा और वनराज के अकेले मिलने पर भी कांताबेन उन पर नजर बनाए रखने और मामला समझने के लिए उनका पीछा करेगीं और बातें सुनेंगी.


और ट्वीस्ट आना है बाकी


'अनुपमा' में दिलचस्प मोड़ यहीं खत्म नहीं हुए. माया ने अनुपमा को जलाने की सारी तैयारी कर रखी है. माया अनुज से सबके सामने कहेगी कि वह उसके हाथ में मेहंदी लगाए. अब अनुज को भी माया की बात मानने के अलावा कोई रास्ता नजर आता और वह माया के हाथ में अपना नाम लिख देगा, जिसे देखकर अनुपमा का दिल बुरी तरह से टूट जाएगा.


ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने क्यों जला दी हाई स्कूल की फोटोज? आज भी है दिल में मलाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.