Anupamaa 27 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' के शनिवार के एपिसोड में दिलचस्प ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है. वहीं, शो में नए नई एंट्री में भी होने जा रही है. शनिवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा आश्रम में इंदिरा बेन को अपने दिल की बात बताएगी. यहां इंदिरा और नंदिता मिलकर अनुपमा को हिम्मत देते हुए कहेंगी कि सब ठीक हो जाएगा. वहीं, बाला, अनुज को ठीक करने के लिए आश्रम में अनुपमा के साथ उसकी फोटोज लगातार सजावट करेगा. इस दौरान अनुपमा उन पुराना फोटोज के साथ डांस करेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज दबाएगा अनुपमा के पैर


27 जुलाई के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा को डांस करते हुए अनुज के मन में एक बार फिर से उसके लिए प्यार उमड़ने लगेगा. अनुज देखेगा कि अनुपमा की पैर में चोट होने के बावजूद वह सिर्फ उसके लिए सब कर रही है. ऐसे में वह अनुपमा के पैर दबाएगा. हालांकि, अब भी अनुज की कुछ भी याद नहीं आया है.


तपिश को खरी-खोटी सुनाएगी डिंपल


दूसरी ओर शाह हाउस में तपिश, डिंपल से वनराज और अनुज के झगड़े के बारे में पूछेगा तो वह कहेगी कि वो बहुत बिजी थी इसलिए उसे कुछ बता नहीं पाई. तपिश इस पर नाराज हो जाएगा और कहेगा कि वो दिनभर शॉपिंग करने के अलावा क्या करती रहती है. ऐसे में तपिश गुस्से में कहेगा कि वो अंश और डिंपल को लेकर मुंबई शिफ्ट हो जाएगा. हालांकि, डिंपल इस घर को छोड़कर जाने से इनकार कर देगी. इस दौरान वह उल्टा तपिश को ही बहुत बुरा-भला कहने शुरू कर देगी.


डिंपी को समझाएगी किंजल


पूरे हंगामे के बाद किंजल, डिंपी को समझाती है कि अगर तपिश इस अपने लिए रुखे बर्ताव और बेइज्जती से थक गया है तो वह एक दिन जरूर यहां से चला जाएगा. वह कहेगी कि डिंपी खुशकिस्मत है कि उसे इतना प्यार करने वाला पति मिला है. डिंपल को आखिरकार किंजल की बात समझ आएगी और वह जाकर तपिश से माफी मांगेगी. वहीं, शाह निवास में मीनू के आने की तैयारियां की जा रही हैं. बा और किंजल काम में लगी होंगी, जबकि तोषू, पाखी और डिंपल आराम से बैठकर फोन चला रहे होंगे.


एक ही हैं दोनों की मेहमान


दूसरी ओर अनुपमा के आशा भवन में डोनेशन देने वाला मीनाक्षी के आने की तैयारियां हो रही होंगी. इसके बाद शाह निवास का ड्राइवर मीनू को लेने और आश्रम से सागर, मिनाक्षी को लेने के लिए जाएगा. बहुत देर इंतजार करने के बाद भी ड्राइवर को मीनू नहीं दिखेगी. ऐसे में वह वनराज को कॉल करने के लिए साइड में जाएगा, तभी सागर को मिनाक्षी मिल जाएगी. यहां दिखाया जाएगा कि मिनाक्षी और मीनू एक ही हैं. 


शुरू होने जा रही है नई लव स्टोरी


मीनू, सागर के साथ ऑटो में बैठकर आश्रम चली जाएगी. मिनाक्षी को देखते ही सागर को उससे प्यार हो जाएगा. हालांकि, ये नई लव स्टोरी अब इस मोड़ तक जाएगी इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.


ये भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: सेलीन डियोन ने ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में बांधा समां, जानिए क्यों है इस परफॉर्मेंस की चर्चा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.