Paris Olympics 2024: सेलीन डियोन ने ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में बांधा समां, जानिए क्यों है इस परफॉर्मेंस की चर्चा

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक की शुरुआत हो चुकी है. ओपनिंग सेरेमनी के खास मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने इस मौके को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. वहीं, ओलंपिक में सेलीन डियोन की परफॉर्मेंस खासतौर पर चर्चा में बनी हुई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 27, 2024, 02:35 PM IST
    • सेलीन डियोन ने ओलंपिक में जीता दिल
    • सेलीन 75 साल पुरानी यादों को ताजा किया
Paris Olympics 2024: सेलीन डियोन ने ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में बांधा समां, जानिए क्यों है इस परफॉर्मेंस की चर्चा

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरुआत हो गई है. फ्रांस की रोमांटिक सिटी में 26 जुलाई की शाम खूब जगमगाहट रही. इस मौके पर कई मशहूर सितारे भी शामिल हुए. इस ओलंपिक्स में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देकर लेडी गागा (Lady Gaga) ने डेब्यू किया. उनके अलावा इस लेजेंड्री सेलीन डियोन भी ओलंपिक्स में नजर आईं. सभी का ध्यान सेलीन पर टिका रहा.

एफिल टावर की बालकनी में दी परफॉर्मेंस

सेलीन ने एफिल टावर की बालकनी में खड़े पेरिस ओलंपिक में अपनी शानदार परफॉर्मेंस पेश की. इस मौके पर उन्होंने फ्रेंच सॉन्ग 'Hymne A L'Amour' गाकर एडिथ पियाफ और उन सभी लोगों को श्रद्धांजलि दी जिन्होंने टेररिस्ट अटैक में अपनी जान गवाई है. सेलीन के गाने ने 75 साल पुरानी यादों को ताजा कर दिया. उन्होंने बिल्कुल उसी अंदाज से इमोशन के साथ यह सॉन्ग गाया जैसे इसे ऑरिजिनली रिकॉर्ड किया गया था. ओलंपिक में उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया था.

इसलिए खास है सेलीन की परफॉर्मेंस

वैसे, सेलीन की परफॉर्मेंस इसलिए भी खास मानी जा रही है क्योंकि उन्होंने गंभीर बीमारी से ठीक होकर इसी परफॉर्मेंस के साथ काम पर कमबैक किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Céline Dion (@celinedion)

बता दें कि 2022 में सेलीन ने बताया था कि वह स्टिफ पर्सन सिंड्रोम नाम की एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. अपनी बीमारी के बारे में पता चलने के बाद से ही सेलीन ने किसी भी गाने को रिकॉर्ड करना बंद कर दिया था.

सेलीन ने जाहिर की खुशी

अब पेरिस ओलंपिक 2024 में सेलीन न करीब 3500 कलाकारों के बीच जबरदस्त परफॉर्मेंस देकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. गौरतलब है कि इससे पहले सेलीन 1996 में अटलांटा ओलंपिक्स की ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्म कर चुकी हैं. अब पेरिस ओलंपिक में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खुशी जाहिर करते हुए सेलीन ने सोशल मीडिया पर भी कई फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्होंने ओलंपिक शाम की खूबसूरत फोटोज शेयर की.

ये भी पढ़ें- राजीव खंडेलवाल भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर की पोल खोल किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़