नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. शो में अनुपमा जल्द ही अमेरिका में अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आने वाली है.  लेकिन उससे पहले जहां शाह और कपाड़िया परिवार ने उसे सरप्राइज देने का फैसला करती है, तो वहीं माया ने उसके खिलाफ साजिश रचनी शुरू कर देती है. वह अनुज और अनुपमा के बारे में सोच-सोचकर गुस्से में पागल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा से माफी मांगेगी बा


'अनुपमा' शो में आप देखेंगे कि बा अनुपमा के लिए अपने हाथ से बनाएगी और  उसे परोसेंगी. वह अनुपमा से कहेंगी कि मैंने 26 साल में तुझे कभी प्यार नहीं दिया, जबकि तूने मुझे मां मान लिया था. मैंने तुझे कभी बेटी नहीं माना.  इस बात के लिए बा अनुपमा के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगती नजर आने वाली है. बा का व्यवहार देख अनुपमा की मां कांता भावुक हो जाएंगी और कहेंगी कि आज आपके परिवार को सच में दिल से दुआ देने का मन कर रहा है.


अनुपमा के सामने आएंगे बीते पल


फेयरवेल पार्टी में शाह परिवार अनुपमा की बीती जिंदगी की अच्छी झलकियां उसे दिखाएगा.  कैसे अनुपमा बड़ी हुई, उसकी शादी, बच्चे और फिर जिंदगी में अनुज की एंट्री. अनुपमा अपनी नजरों के सामने अपना बीता हुआ कल देखकर इमोशनल हो जाएगी.



हालांकि वह शानदार सरप्राइज के लिए सबको थैंक्यू कहेगी. वहीं बा के गले लग कर आभार जताएगी.


माया रचेगी अनुपमा की मौत की साजिश


अनुज अनुपमा से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आने वाला है. वह उसके लिए ढेर सारे तोहफे तैयार करेगा और उसपर शायरी भी लिखेगा. यह सब देख माया का पारा सातवें आसमान पर होगा. वह कहेगी कि मैं सपने में अनुज और अनुपमा को साथ नहीं देख सकती तो अपनी आंखों के सामने कैसे देखूंगी. माया अनुपमा को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बनाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक वह अनुपमा को जान से मारने की कोशिश करेगी.