Anupamaa 28 October 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के कहानी में आज दिखाया जाएगा कि राही उर्फ आध्या आधी रात को अकेले सड़क पर टहल रही होगी. तभी कुछ गुंडे आकर उसे छेड़ेंगे और घेर लेंगे. इसी बीच प्रेम मौके पर पहुंचकर राही को बचाएगा, लेकिन इस दौरान राही बेहोश होकर गिर पड़ेगी. प्रेम उसे उठाकर अपने साथ कृष्ण कुंज ले जाएगा. अगली सुबह अनुपमा आएगी और देखेगी कि राही गाय का चारा रखने वाली जगह पर सोई हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा को लगेगा झटका


28 अक्टूबर, सोमवार के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि प्रेम आकर अनुपमा को बीती रात हुई घटना के बारे में सब बताएगा. अनुपमा ऐसे में प्रेम का शुक्रिया अदा करेगी. वहीं, राही को होश आ जाएगा और उठते ही वह प्रेम से लड़ने लगेगा कि वो यहां क्या कर रही है. इसी बीच एक अनजान शख्स अनुपमा के पास आएगा और उससे कहेगा कि पिछले 2 महीनों से अनु की रसोई का किराया नहीं आया है. अगर उसने जल्द ही उसका किराया नहीं दिया तो वो अनु की रसोई पर ताला लगा देगा.


अनुपमा पर ही मढ़ने लगेंगे दोष


अनुपमा को जैसे ही किराया न जाने की खबर मिलेगी, वह तुरंत तोषू, डॉली और पाखी से करने जाएगी. हालांकि, ये लोग बहुक गुरुर से कहेंगे कि अनुपमा को ही अपने बचे हुए पैसों में से अनु की रसोई का किराया दे देना चाहिए, ताकि फिर से वो लोग इसे शुरू कर पाएं. सभी अपनी गलती से पल्ला झाड़ते हुए सारी जिम्मेदारी अनुपमा पर ही डाल देंगे.


अनुपमा देगी करारा जवाब


अनुपमा कहेगी कि उसके सारे पैसे खत्म हो गए हैं. उसने सारे पैसे उस आश्रम को दे दिए हैं जहां से वो राही को लेकर आई है. यह बात सुनते ही हर कोई उस पर हावी होने की कोशिश करेगा. सभी लोग अनुपमा पर तरह-तरह के आरोप लगाने लगेंगे. हालांकि, अनुपमा सबकी बोलती बंद करते हुए कहेगी कि ये पैसे उसकी मेहनत की कमाई के थे. इसलिए उसने इन्हें अपनी मर्जी से खर्च किए हैं, कोई भी उससे इसे लेकर सवाल नहीं पूछ सकता.


बच्चे करेंगे अनुपमा की मदद?


दूसरी ओर बच्चों तो अनु की रसोई की चिंता सताएगी. वह अपनी पॉकेट मनी जमा कर अनुपमा की मदद करने की कोशिश करने लगेंगे. यहां राही बच्चों को उनके इरादे से भटकाने की पूरी कोशिश करेगी, लेकिन बच्चे कहेंगे कि वो अनुपमा से बहुत प्यार करते हैं और राही का प्लान चौपट हो जाएगा.


ये भी पढ़ें- 45 की उम्र में बिना जिम जाए विद्या बालन ने घटाया वजन, एक्ट्रेस ने बताया फिटनेस प्लान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.