नई दिल्ली: Rupali Ganguly On Body Shaming: टीवी की अनुपमा यानी रूपाली गांगुली आज हर घर की पसंदीदा स्टार्स बन गई हैं. सोशल मीडिया पर रूपाली के लुक और एथनिक लुक को काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि एक्ट्रेस भी बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने बॉडी शेमिंग को लेकर अपना दर्द बयां किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि लोगों की बातों से उन्हें मानसिक रूप से प्रभाव पड़ा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉडी शेमिंग पर कही ये बात 
रूपाली गांगुली केवल पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी डाउन टू अर्थह हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में रूपाली गांगुली ने बॉडी शेमिंग को लेकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि लोग उन्हें पहले मोटी और आंटी कहते थे. 


रूपाली गांगुली ने बयां किया दर्द 
एक्ट्रेस आगे कहती है कि मैं 83 किलो की थी और मोटी थी. एक समय के बाद मेरी एड़ियों को मेरे शरीर का वजन भारी लगने लगा था, जब मैं अपने बेटे को स्कूल लेकर जाती थी तो लोग मुझे पहचान जाते थे और बोलते थे कि अरे आप मोनिशा है न, कितनी मोटी हो गई है. लोग भले ही अच्छे तरीके से बात करते थे लेकिन इसे सुनकर मुझे बुरा लगता था. वह बातें उस समय मुझे चुभ जाती थी. 


दोस्त ने किया बॉडी शेमिंग 
एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि उनकी एक दोस्त उनसे मिलने आई थी उन्होंने कहा कि अरे तू तो आंटी बन गई है. ऐसी बाते आपको मानसिक रूप से प्रभावित करती है. किसी को भी आपको आंटी या मोटी कहने का अधिकार नहीं है. आप तय करोगे कि लोग आपको क्या कहें.


उम्र को लेकर कही ये बात 
बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ऐसा मुझे मेरी उम्र को लेकर भी कहा गया है. कई लोगों ने तो मुझे कहा कि आपके चेहरे की झुर्रियां नजर आने लगी है. जी हां, मुझे झुर्रियां है और मुझे इस पर गर्व है. मैंने अपनी हर झुर्री को कमाया है. मैं जो भी हूं, मुझे उस पर गर्व है. 


इसे भी पढ़ें:  VIDEO: वरुण धवन ने हॉलीवुड मॉडल को उठाया गोद में, स्टेज पर किया किस 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.