नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर पाखी ने हमेशा की तरह एक बार फिर अपनी मां अनुपमा को सरेआम बेइज्जत कर शाह से बाहर निकाल दिया है. वहीं, दूसरी तरफ अनुपमा फैसला लेती है कि वह अब कभी भी शाह हाउस में कदम नहीं रखेगी. अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी ज्यादा इमोशनल होने वाला है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या होगा अनुपामा के आने वाले एपिसोड में?


'अनुपमा' के हालिया एपिसोड्स में जो कुछ भी दिखाया गया है उसे देखने के बाद हर शख्स की आंखें नम हो गई हैं. तोषू, बा और वनराज ने तो अनुपमा से चुभने वाली बातें बोली हीं, लेकिन वनराज के नक्शेकदम पर चल रही उसकी बेटी पाखी तो सारी हदें पार कर गई.



कहते हैं कि अपनी मां का दिल दुखाकर बच्चे कभी भी सुखी नहीं रह पाते, तो फिर पूरे परिवार के सामने अपनी मां की इज्जत तार-तार करने वाली पाखी कैसे खुश रह पाएगी? 


क्या पाखी मांगेगी मां से माफी?


पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कैसे बाबूजी पूरे शाह हाउस पर फूट पड़ते हैं. वह अपने परिवार से कहते है कि उन्होंने जो कुछ भी किया है उसके लिए भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. अब आने वाले एपिसोड में पाखी को अपनी गलती का एहसास होगा और वह वनराज के सामने फूट-फूटकर रोती नजर आएगी. 


अब कपाड़िया हाउस नहीं जा पाएगी पाखी


पाखी अपने पिता से कहती है कि 'मैंने अपनी ही मां को घर से बाहर निकाल दिया. आपने, बा ने, बापूजी ने मुझे कुछ क्यों नहीं कहा. मुझे उसी समय थप्पड़ क्यों नहीं मारा'? इसके बाद पाखी कहती है पापा मैं मम्मी से माफी मांगना चाहती हूं. सभी कुछ ठीक करना चाहती हूं. इसके जवाब में वनराज कहता है 'जो होना था हो गया बेटा. अब तुम्हें कुछ भी करने की जरूरत नहीं है और न ही अपनी मम्मी के घर जाओगी'. 


ये भी पढ़ें- Saba Qamar ने पाकिस्तानी इंडस्ट्री का काला सच किया बयां, शादीशुदा एक्टर ने दिया था शर्मनाक ऑफर



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.