नई दिल्ली: Anupama Upcoming Twist 14 March: रुपाली गांगुली का सुपरहिट शो 'अनुपमा' इन दिनों चर्चा में है. शो कई ऐसे ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं, जिसने शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बना दिया है. माया की साजिशें अब और बढ़ती जा रही हैं. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनुज अपना प्यार भुलाकर अनुपमा को ताना मारता है. वहीं अनुपमा भी रोकर उसकी बातें सुनती चली जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा-अनुज से के पास आएगी छोटी अनु


आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज छोटी के आने पर जोरों-शोरों पर तैयारी करते हैं. छोटी के कहने पर अनुपमा शाह परिवार को भी बुला लेती है. माया उसे वहां लेकर आती है, जहां दोनों परिवार छोटी अनु को खूब प्यार करते हैं. इतना ही नहीं, पाखी और बा सहित पूरा परिवार माया से मिन्नतें करता है कि वह छोटी अनु को न ले जाए, लोकिन माया उसे ले जाती है.


अनुपमा को ताना मारेगी माया


अनुपमा, माया के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती है कि वह उससे छोटी को दूर न करें, लेकिन माया उसे ताना मारती है कि उसने छोटी अनु को अपना कभी नहीं माना.



वह अनुपमा से कहती है, "तुम अच्छी मां हो, लेकिन केवल अपने बच्चों के लिए, मेरी बेटी के लिए नहीं. छोटी अनु से पहले तुम्हारे तीनों बच्चे हैं. इस मामले में अनुज भी अनुपमा का साथ छोड़ देता है.


अनुपमा का साथ छोड़ेगा अनुज


स्टार प्लस के पॉपुलर शो में आप देखेंगे की अनुज अनुपमा से मुंह मोड़ लेता है. वह माया से कहता है कि छोटी को यहां रखने का एक ही रास्ता है, तुम खुद यहां जिंदगीभर के लिए रुक जाओ. अनुज की इस बात पर अनुपमा उसका मुंह देखती रह जाती है. माया के तानों को अनुज सही ठहराता है.


ये भी पढ़ें- जब शराब की लत ने रोहित शेट्टी के सिर से छीना था पिता का साया, कमाई के लिए करने पड़े थे ये काम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.