नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: अनुपमा के आने वाले एपिसोड हंगामें से भरे होने वाले हैं. पाखी ने घरभर को परेशान करके रखा हुआ है. वह शाह हाउस अपने भाइयों को राखी बांधने नहीं जाती है. वहीं  अनुपमा और अनुज छोटी अनु को लेकर शाह हाउस जाते हैं. वहीं पाखी के न आने से तोषू और समर बहुत उदास होते हैं और पाखी को मैसेज करते हैं और घर बुलाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाई के बुलाने पर शाह हाउस जाएगी पाखी


पाखी को समर मैसेज करता है और उसको घर बुलाता है. वहीं पाखी भी गुस्सा साइड में रखकर समर को मैसेज करके कहती है कि वो राखी बांधने आ रही है. इसके बाद अधिक अपने दोस्तों से मिलने का बोलकर कहीं बाहर चला जाता है. तभी पाखी को एक फोन आता है, जिसके बाद वह काफी डर जाती है.


पाखी हुई लापता


शाह हाउस में सभी पाखी का वेट करते हैं. लेकिन जब पाखी नहीं आती है तो सभी घबरा जाते हैं. अनुपमा की हालत बहुत ज्यादा खराब हो जाती है. अनुज और अनुपमा ज्ल्दी से ही कपाड़िया हाउस जाते हैं और अधिक से पूछते हैं कि सुबह से शाम हो गई है पाखी कहा हैं. वह घर पर क्यों नहीं पहुंची.


रोमिल बतात है सच


अनुपमा के गुस्सा होने पर अधिक कहता है कि मैं पाखी से पहले ही घर के बाहर चला गया था. मुझे नहीं पता पाखी कहां चली गई है. इस पर रोमिल कहता है कि ये सरासर झूठ बोल रहा है. मैंने इन दिनों को साथ में जाते हुए और झगड़ा करते हुए देखा था. तभी अधिक रोमिल को झूठा बताता है.


मेकर्स पर दर्शक भड़के 


'अनुपमा' के इस लेटेस्ट प्रोमो को देखकर लोगों का गुस्सा हाई हो गया है. एक यूजर ने लिखा, "बस इन्हीं नौटंकियों की वजह से हर हफ्ते शो की टीआरपी नीचे आ रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "बंद करो यार ये बकवास शो." एक ने लिखा, "ये शो दिन प्रतिदिन गिरता ही जा रहा है, अगर आपके पास अच्छी स्टोरी लाइन नहीं है तो प्लीज इसे बंद कर दो.

 


ये भी पढ़ें- Radhika Apte Birthday: राधिका आप्टे ने जड़ दिया था साउथ एक्टर को थप्पड़, इस वजह से एक्ट्रेस को मिलने लगी थीं एडल्ट फिल्में


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.