नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ पाखी, अधिक के कारण अपनी मां की दुश्मन बन गई है, तो वहीं दूसरी ओर अधिक लगातार अनुपमा से पंगे ले रहा है. अब हाल ही में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna)के टीवी शो का नया प्रोमो सामने आ गया है. इस प्रोमो को देखकर फैंस ने अपना सिर पीटना शुरू कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोमो किया शेयर



'अनुपमा' के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि पाखी घर से लापता है और इसका आरोप अधिक अनुपमा पर लगाता है. वीडियो में अनुपमा अधिक से सवाल करती है कि आखिर उसकी बेटी कहां है? इस पर अधिक अनुपमा को ही ताने मारता है और कहता है कि "ये सवाल आप मुझसे नहीं खुद से पूछिए. उसने कई बार आपसे कहा था कि मेरी मैरिड लाइफ में दखल देना बंद नहीं किया तो मैं कुछ ऐसा कर लूंगी कि पछतावे के अलावा आपके पास और कुछ नहीं बचेगा.'


अधिक ने लगाए आरोप


शो में आप देखेंगे अधिक सभी घरवालों को अनुपमा के खिलाफ करने की कोशिश करता दिखेगा और कहेगा, 'इन्होंने ही ने उसे उकसाया था कि पाखी को हमारा घर छोड़ने के लिए. याद रखिएगा मां हमेशा अपनी बेटी का घर जोड़ती है, अब मुझे लग रहा है कि वह कुछ कर ले न.' अनुपमा के इस प्रोमो वीडियो पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं.


मेकर्स पर दर्शक भड़के 


'अनुपमा' के इस लेटेस्ट प्रोमो को देखकर लोगों का गुस्सा हाई हो गया है. एक यूजर ने लिखा, "बस इन्हीं नौटंकियों की वजह से हर हफ्ते शो की टीआरपी नीचे आ रही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "बंद करो यार ये बकवास शो." एक ने लिखा, "ये शो दिन प्रतिदिन गिरता ही जा रहा है, अगर आपके पास अच्छी स्टोरी लाइन नहीं है तो प्लीज इसे बंद कर दो.

 


ये भी पढ़ें- Yash Johar Birth Anniversary: 18 सालों में यश जौहर ने दी थी सिर्फ एक हिट फिल्म, करण जौहर ऐसे लगाई 'धर्मा' की डूबती नैया पार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.