नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: टीवी के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ में अब तक आपने देखा कि अनुपमा कपाड़िया हाउस को छोड़कर शाह परिवार में पारितोष का ख्याल रखने  जाती है. बा के गिड़गिड़ाने पर अनुज नाराज होकर अनुपमा जाने के लिए कह देता है और दिल पर पत्थर रखकर अनुपमा भी चली जाती है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा शाह परिवार को कुछ बातें क्लियर कर देती है कि वह आई तो है, लेकिन कुछ समय के लिए. अनुपमा कहती है कि उसकी जितनी जरूरत तोषू को है, उतनी ही छोटी अनु को भी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा के आने से खुश है शाह परिवार


अनुपमा के आते ही सब खुश हो जाते हैं. वहीं कपाड़िया हाउस में नाराज अनुज मन ही मन अनुपमा पर गुस्सा हो रहा है. जब बापू जी उसे फोन करके कहते हैं कि वह मन में घुटने की बजाय अपनी बात रखे तो अनुज के आंसू आ जाते हैं. वह कहता है कि वह अपनी बात सबके सामने रखेगा. बाबू जी अनुज को समझाते हैं और उसे धैर्य रखने को कहते हैं.


माया की साजिशों का होगा खुलासा


वहीं कपाडिया हाउस में अनुपमा के जाने के बाद माया ने अपना मिशन शुरू कर चुकी है. वह छोटी अनु और अनुज को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश करती है. इतना ही नहीं उन्हें गिना भी रही है, ताकि लोग उनकी वाहवाही करें.



वहीं अनुपमा की भाभी बरखा को माया की साजिश की भनक लग चुकी है. उसकी माया के साथ बहस हो जाती है और वह कहती है कि उसे पता है कि अब वह छोटी अनु के अलावा अनुज और पूरे कपाड़िया हाउस को हड़पना चाहती है.


अनुपमा से माया को हुई जलन


माया कपाड़िया परिवार को अपने एहसान गिनाती है, लेकिन जैसे ही अनुपमा आई, सब उसकी तारीफों करने लगते हैं. माया अपनी बातें कहकर चली जाती है. बरखा मन ही मन सोचती है कि माया बहुत तेज और चालाक है. पता नहीं सीधी-साधी अनुपमा उसका सामना कैसे करेगी. वहीं अनुपमा पति अनुज को फोन भी करती है, लेकिन अनुज खुद को बिजी बताकर उससे बात नहीं करता है.


माया ने खुद की खोली पोल


अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा बा समेत पूरे शाह परिवार को आइना दिखाती है. दूसरी ओर माया ने छोटी अनु के लिए केक बनाती है और अनुज इस बात से इंप्रेस हो जाता है. वह माया से कहता है कि छोटी अनु के लिए वह बहुत कुछ कर रही है. इसके बाद बातों-बातों में माया के मुंह से निकल जाता है, 'छोटी अनु हमारी बेटी है'. ये सुनकर अनुज शॉक्ड हो जाता है.


ये भी पढ़ें- Shehzada BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ ने मचाई धूम, पहले दिन Kartik Aaryan की फिल्म ने कमाए इतने करोड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.