Anupamaa 22 October 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में लीप के बाद एक बार फिर दर्शक इसके साथ बंधने लगे हैं. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और प्रेम को आश्रम में देखकर बबली खुश हो जाएगी. सारे बच्चे भी प्यार से आकर उनसे मिलेंगे. हालांकि, राही को इस बात पर अफसोस होगा कि टूर गाइड्स की इन दिनों डिमांड ही नहीं रह गई है. इसके बाद राही जब काम कर रही होगी तो उसे पता चलेगा कि गंगवानी के लोगों ने आश्रम पर नजर रखी हुई है. वहीं, अनुपमा जाकर जब आश्रम के मालिक से बात कर रही होगी तो उसे पता चलेगा कि जो लड़की राही नाम से आश्रम में रह रही है वो कोई और नहीं, उसकी आध्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तोषू ने खड़ी की नई साजिश


22 अक्टूबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा भागती हुई आध्या के कमरे में जाएगी, लेकिन वह देखेगी कि उसकी बेटी वहां से भाग चुकी है. दूसरी तरफ तोषू एक बार फिर से अपनी चालबाजी से अनुपमा के लिए मुश्किल खड़ी कर देगा. उसकी अनु की रसोई से भेजा गया खाने का बेहिसाब ऑर्डर वापस आ जाएगा. इतना ही नहीं जिन जगहों पर खाना भेजा गया था, वहां से लीगल नोटिस भी आएगा. ऐसे में जानकी काकी तुरंत जाकर तोषू को बताएंगी कि उसकी साजिश कामयाब रही और अनुपमा को नोटिस आया है.


तोषू ने किया जानकी काकी को बेइज्जत


हालांकि, तोषू नोटिस जानकी काकी के हाथों से छीनते हुए कहेगा कि इस बारे में अनुपमा को कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है, वो खुद ही इस मामले को हैंडल करेगा. इस पर जानकी काकी, तोषू को आईना दिखाने की कोशिश करेंगी, लेकिन यहां भी वो जानकी और बाकी लोगों की बेइज्जती करेगा. इसके बाद जानकी काकी समेत किचन की बाकी सभी महिलाएं गुस्से में छोड़कर चली जाएंगी. ऐसे में तोषू परेशान हो जाता है और समझ ही नहीं पाता कि वो इसे कैसे हैंडल करे. 


लीला बा को होगा पछतावा


दूसरी ओर घर पहुंचने के बाद लीला और पाखी को वो सब बता देगा. वह दोनों ही कुछ ही देर में समझ जाएंगी कि सारी गलती इसमें सिर्फ तोषू की है. इस बीच लीला बा को यह चिंता सताने लगेगी कि उन्होंने शादी में भी यही भेज दिया है, जिसे खाने से लोगों की तबीयत बिगड़ रही है.


आध्या को मनाने की कोशि करेगी अनुपमा


वहां, घाट पर अनुपमा अपनी बेटी आध्या से मिलेगी और घर लौटने के लिए मनाने की कोशिश करेगी. हालांकि, आध्या यहां अपनी मां को बहुत बुरा-भला सुनाएगी और कहते हुए उसके साथ जाने से मना कर देगी कि वह उसके लिए मर चुकी है. यहां एक ओर अनुपमा और आध्या के बीच बहसबाजी चल रही होगी, वहां आश्रम में एक बड़ा हंगामा खड़ा हो जाएगा.


आश्रम पर आएगी मुसीबत


आश्रम में गंगवानी अपने गुड़ों के साथ पहुंचेगा और कहेगा कि उसे अब तुरंत ही आश्रम खाली चाहिए. ऐसे में व्याज उसे मोहलत देने की भीख मांगेगा, लेकिन गंगवानी अपनी बातों पर अड़ा रहेगा. वहीं, तोषू फैसला लेगा कि वो उन मसालों को ही मार्केट में बेचेगा जिन्हें दुकानदारों ने रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि, लीला उसे रोकने की कोशिश करेगी, लेकिन तोषू उसकी एक नहीं सुनेगा.


ये भी पढ़ें- सलमान खान को Mika Singh का सपोर्ट, भाईजान के लिए गाया ये गाना, लोग बोले- 'इसे कहते हैं पैर में कुल्हाड़ी मारना'  


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.