सलमान खान को Mika Singh का सपोर्ट, भाईजान के लिए गाया ये गाना, लोग बोले- 'इसे कहते हैं पैर में कुल्हाड़ी मारना'

बाबा सिद्दिकी की मौत की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सामने आकर ली थी. इसके बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा को लेकर उनके चाहने वाले, दोस्त और परिवार परेशान हो गए हैं. वहीं, एक्टर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. इसी बीच अब मीका सिंह ने दंबग खान का सपोर्ट किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2024, 08:16 PM IST
    • मीका सिंह ने किया सलमान का सपोर्ट
    • मीका गाना गाकर दिखाया दबंग अंदाज
सलमान खान को Mika Singh का सपोर्ट, भाईजान के लिए गाया ये गाना, लोग बोले- 'इसे कहते हैं पैर में कुल्हाड़ी मारना'

नई दिल्ली: लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) की सलमान खान (Salman Khan) को एक के बाद एक मिल रही धमकियों के कारण सुपरस्टार के परिवार के लोग, फैंस और सभी दोस्त काफी परेशान हैं. पिछले ही दिनों सलमान के करीबी दोस्त और NCP नेता बाबा सिद्दीकी को हत्या के कारण हर कोई अब सलमान की सुरक्षा को लेकर और चिंता में आ गया है. बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेस बिश्नोई की गैंग ने ली है. इसी बीच हाल ही में मीका सिंह एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सलमान खान का सपोर्ट करते नजर आए.

मीका सिंह ने इस अंदाज में किया सलमान खान का सपोर्ट

मीका ने अपने सिंगर वाले अंदाज में ही सलमान का सपोर्ट किया और धमकी देने वालों को जवाब दिया है. मीका सिंह ने एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान संजय गुप्ता की फिल्म 'शूटआउट एट लोखंडवाला' का एक गाना गाकर सलमान के लिए अपना सपोर्ट जाहिर किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब मीका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यहां उन्होंने सलमान का नाम लेकर उन्हें सपोर्ट किया है. इसमें मीका सिंह कहते हैं, 'सलमान खान के लिए ये लाइन है...भाई हूं मैं भाई, तू फिकर ना कर.'

यूजर्स ने हुई मीका की चिंता

अब मीका सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसी के साथ लोगों को उनकी चिंता सताने लगी है. कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना इसे बोलते हैं.' दूसरे ने कहा, 'विनाश काल विपरीत बुद्धि.' इसी तरह के कई कमेंट्स में लोगों ने मीका को सावधान रहने की सलाह दी है.

मीका और सलमान हैं करीबी दोस्त

गौरतलब है कि मीका सिंह और सलमान खान करीबी दोस्त हैं. मीका ने सुपरस्टार के लिए 'रेडी' से 'ढिंका चिका', 'किक' से 'जुम्मे की रात', 'बजरंगी भाईजान' से 'आज की पार्टी' और 'सुल्तान' से '440 वोल्ट' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं. सलमान की हर पार्टी और इवेंट में भी शरीक होते हैं.

ये भी पढ़ें- कौन बनेगा पर्दे का किशोर कुमार, बायोपिक के लिए फाइनल हो गया इस सुपरस्टार का नाम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़