नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. इन्ही उतार-चढ़ाव की वजह से शो टीआरपी की रेस में बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा एक वृद्धाश्रम चला रही हैं. वहीं अनुज कपाड़िया के बारे में कुछ नहीं पता है. वहीं अनुज की कहानी लीप के बाद देखने को मिलेगा. अनुपमा एक मंदिर में पूजा करने जाएगी जहां पर उसे बहुत मधुर बांसुरी की धुन सुनाई देगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज और अनुपमा की नहीं होगी मुलाकात 
सीरियल में 6 महीने के लीप आने के बाद स्टोरी में काफी बदलाव आ जाएगा. शो के फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा कि अनुज जब आध्या की चिंता में घर वापस जा रहा होात है तब उसकी टैक्सी खराब हो जाएगी. तभी अनुपमा का कॉल आएगा. अनुज फोन पर बार-बार आध्या का नाम ले रहा होगा. अनुपमा को समझ आ जाएगा कि आध्या को कुछ हुआ लेकिन क्या उसे पता नहीं चलेगा. अनुज दौड़ता हुआ घर जाएगा ऐसे में उसका एक्सीडेंट हो जाएगा. वहीं इधर अनुपमा का भी कार एक्सीडेंट हो जाएगा. 


पेंटहाउस शिफ्ट हो जाएगा शाह परिवार 
शाह परिवार आलीशान फ्लैट में रहता है. वनराज बड़ा बिजनेस मैन बन चुका है. शेयर मार्केट में पैसा कमाते है और घर पर रहकर अपनी फिटनेस पर ध्यान देता है. लेकिन परिवार में वनराज के साथ कौन कौन है. इसके बारे में अभी दिखाया नहीं है 


अनुज को ऐसे हाल में देखेगी अनुपमा 
मंदिर के बाहर सभी लोग बांसुरी वाले की तारीफ करे रहे होंगे. अनुपमा का ध्यान भी इस धुन की तरफ जाएगा. जहां एक इंसान बढ़े हुए बालों और भिखारी जैसी स्थिती में बैठा बांसुरी बजा रहा है. अनुपमा के मुंह से निकल जाता अनुज, अनुपमा बांसुरी वाले की तरफ आगे बढ़ेगी. क्या अनुज और अनुपमा की मुलाकात होगी या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा.  


ये भी पढ़ें- Kissa-E-Kishore Kumar: कभी कांग्रेस ने बैन करवाए थे किशोर कुमार के गाने... क्यों डायरेक्टर को सिंगर के खिलाफ लेना पड़ा था लीगल एक्शन?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.