नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज जब होटल वापस आएगा तो आध्या सवाल करेगी कि वह अभी तक कहां था. अनुज अपनी बेटी से झूठ बोल देगा. वह बहाना बनाया है कि वह मंदिर गया था. आध्या अनुज को बताएगी कि उसे यहां अच्छा लग रहा है और शाह परिवार के बच्चों के साथ एन्जॉय कर रही हैं. वहीं अनुज सोचता है कि आखिरकार आध्या को इंडिया पसंद आ रहा है.  इसके बाद आध्या अनुज से श्रुति संग शादी की बात करने लगती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशानी की तबीयत होगी खराब 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि ईशानी की तबीयत खराब होगी. ईशानी की तबीयत पाखी की वजह से खराब होगी दरअसल ईशानी को खांसी आ रही होती है ऐसे में पाखी ईशानी को कमरे से बाहर निकाल देती है ताकि वह अच्छे से सो पाए. जब बापूजी की ये बात बता चलेगी तो वह पाखी को डांट लगाएंगे. लेकिन पाखी बापूजी की बात सुनती नहीं बल्कि बोलती है कि बाहर आलमारी में से दवाई लेकर ईशानी को दें दे. बापूजी बिना चश्मा लगाए ईशानी को गलत दवाई दे देंगे. जिस वजह से उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो जाएगी. ऐसे में वनराज और तोषू ईशानी को लेकर हॉस्पिटल लेकर जाएंगे. 


पाखी करेगी तमाशा 
काव्या अनुपमा को कॉल करके इस बारे में बता देगी. अनुपमा सीधे हॉस्पिटल जाएगी. अनुपमा को पता चलेगा कि कैसे बापूजी ने ईशानी को गलत दवा दे दी थी. जिस वजह से ईशानी की तबीयत खराब हो जाएगी. वहीं पाखी भी बापूजी पर इल्जाम लगाना शुरू कर देगी. पाखी बोलती है कि उनकी वजह से बेटी की जान खतरे में है. अनुपमा उसे समझाने की कोशिश करेगी लेकिन पाखी उल्टा अनुपमा को बोलना शुरू कर देगी. 


लीला बा भी छोड़ देगी पति का साथ 
काव्या, किंजल और डिंपल घर पर ही होते हैं ताकि वह लीला बा को संभाल सकें. लीला बा इस मौके पर अपने ही पति पर आरोप लगाती है. लीला बा बोलती है कि गलत दवा देकर ही उन्होंने ईशानी की तबीयत खराब कर दी है. आने वाले एपिसोड में कई ड्रामा देखने को मिलेगा.  


ये भी पढ़ें-  जब Sonali Bendre के लिए फैन ने उठा लिया ऐसा बड़ा कदम, एक्ट्रेस को लगा था गहरा झटका


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप