नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. स्पाइस एंड चटनी का काम अच्छे से चल रहा है.  वहीं डिंपी टीटू को अपने पास्ट के बारे में सब सच बताने का फैसला लेती है लेकिन अधिक उसे सच बताने से रोक देता है. आने वाले एपिसोड में कई ड्रामा देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा की लाइफ में नया ट्विस्ट 


अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देकने को मिलेगा कि अनुपमा यशदीप के रेस्टोरेंट में काम कर रही होती है तभी वहां पर दूसरे रेस्टोरेंट का मालिक आ जाता है. यशदीप उसे देख लेता है. वह इंसान मौजूद वेटर को ताने मारता है, इसके साथ ही वह यशदीप और अनुपमा से मिलता है. अनुपमा उसके ताने का जवाब देती है, लेकिन तोषू उस इंसान को मक्खन लगाता है. 


आध्या से बात करेगी श्रुति 
अनुज श्रुति की दवाइयां लेकर आएगा तभी श्रुति उसे बताएगी कि उसने शादी के लिए वैन्यू बुक कर लिया है. आध्या खुश हो जाएगी लेकिन अनुज हैरान हो जाएगा. अनुज कुछ बोलेगा नहीं है. वह बात बदल कर आध्या के जन्मदिन की बात करेगा. अनुज के जाने के बाद श्रुति आध्या से बात करेगी. श्रुति आध्या से बोलेगी कि तुम्हें इंडिया जाना चाहिए. तुम वहां पर अनुज और अनुपमा पर नजर रखोगी. श्रुति की बात सुन आध्या हैरान हो जाएगी. श्रुति आध्या को देख बोलती है कि मैं मजाक कर रही थी. इसके बाद आध्या इंडिया जाने के लिए तैयार हो जाएगी. 


डिंपी बताएगी सच 
डिंपी टीटू को अपनी लाइफ के पास्ट के बारे में बताएगी. टीटू डिंपी के रेप की बात सुन हैरान हो जाएगा. टीटू डिंपी से शादी नहीं तोड़ेगा, वह डिंपी को गले लगा लेगा. डिंपी खुश हो जाएगी. वहीं टीटू परेशान हो जाएगा. टीटू खुली आंखों आएगा कि वनराज को उसका सच पता चल गया है. वह उसे पीट रहा है. तभी सामने से वनराज आएगा. टीटू को देख वनराज को शक होगा. वह टीटू का पीछा करेगा लेकिन टीटू चकमा देकर गायब हो जाएगा. 


ये भी पढ़ें- कभी टीवी शो में करती थीं छोटे-छोटे रोल, आज बॉलीवुड पर राज कर रही हैं नुसरत भरूचा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.