नई दिल्ली: अनुपमा सीरियल में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहा है. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से अनुपमा सीरियल टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 बन गया है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अनुज आध्या से छिपकर अनुपमा को ढूंढेगा. वहीं अनुपमा की लाइफ में दोस्त की एंट्री होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आया नया प्रोमो 



सीरियल के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में यशदीप और अनुज कॉफी पीते हैं. इस दौरान दोनों बात करते हैं. यशदीप अच्छे दोस्त और प्यार के इंतजार की बात करते हैं वहीं अनुज अपने प्यार के लंबे इंतजार की बात करता है. अनुज वहां से जा रहा होता है तभी यशदीप अनुपमा को आवाज लगाता है. तभी श्रुति आकर बोलती है कि कार आ गई है. अनुज और अनुपमा को देखते रह जाते हैं. 


अनुज कपाड़िया को होगी यशदीप से जलन 
अनुपमा और यशदीप आने वाले एपिसोड में अच्छे दोस्त बन जाएंगे. यशदीप का स्वभाव काफी दोस्ताना है ऐसे में अनुज से उसकी दोस्ती गहरी हो जाएगी. यशदीप और अनुपमा  को करीब आते देख अनुज को जलन होगी. इतना ही आने वाले एपिसोड में आध्या की नफरत अनुपमा के लिए बढ़ जाएगी. 


शाह हाउस में आएंगे कई ट्विस्ट 
शाह हाउस में कई तरह के ट्विस्ट आने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज काव्या की बेटी को अपनी बेटी अपनाने के लिए मना कर देगा. काव्या शुरूआत में सबकुछ शांति से हैंडल करेगी लेकिन बेटी के साथ अन्याय होता देख वह एग्रेसिव हो जाएगी. 


ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.