Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' को दर्शकों की काफी तारीफें मिली. हालांकि, फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत की है. इसी के साथ अब फिल्म के पहले दिन के आंकड़े सामने आने लगे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 12:29 PM IST
    • पंकज की फिल्म ने की इतनी कमाई
    • पहले दिन के कलेक्शन ने किया निराश
Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी की फिल्म ने की धीमी शुरुआत, पहले दिन किया सिर्फ कारोबार

Main Atal Hoon Box Office Collection Day 1: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की 'मैं अटल हूं' ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दे दी है. फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है. फिल्म में देश के तीन बार प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी को पर्दे पर उतारा गया है. इस बीच अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. जहां एक ओर तेजा सज्जा की 'हनुमान' और महेश बाबू की 'गुंटूर कारम' पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, वहीं, अब पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म भी दोनों फिल्मों को टक्कर देने के लिए आ गई है. चलिए जानते हैं पहले दिन कैसा रहा फिल्म का कारोबार.

कारोबार ने किया निराश

‘मैं अटल हूं’ का ट्रेलर रिलीज होन के बाद से ही दर्शकों में फिल्म के लिए बेसब्री बढ़ गई थी. अब फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघरों में भी अच्छी-खासी ऑडियंस देखने को मिली. हालांकि, अब फिल्म के कलेक्शन के जो आंकड़े सामने आ रहे हैं उन्हें देखकर कहा जा रहा है कि इसे जितनी सराहना मिली यह उतनी कमाई नहीं कर पाई है, जिसे देखकर कह सकते हैं कि फिल्म धीमी शुरुआत के साथ आगे बढे़गी.

फिल्म ने की इतनी तारीफ

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट की माने तो ‘मैं अटल हूं’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 1 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला है. हालांकि, यह शुरुआती आंकड़े बताए जा रहे हैं. आने वाले समय में इस कारोबार में थोड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है. फिल्म की शुरुआत थोड़ी निराशाजनक रही है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म को शनिवार और रविवार के छुट्टी का फायदा मिल सकता है.

पंकज की हुई तारीफ

रवि जाधव के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैं अटल हूं' पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की एक बार फिर से खूब तारीफें हो रही हैं. वहीं, फिल्म में उनके अलावा पीयूष मिश्रा और दया शंकर पांडे जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Parveen Babi Death Anniversary: बेशुमार दौलत के बावजूद भूख से हो गई परवीन बाबी की मौत, खौफनाक थे आखिरी दिन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़