नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि इवेंट में चोरी हुई है जिसके बाद पुलिस बैग चेक करती है और अनुपमा के बैग से हार मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लेती हैं. अनुपमा को बचाने के लिए यशदीप और अनुज उसे बचाने के लिए पुलिस स्टेशन जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपमा को आएगा पैनिक अटैक 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा लॉकअप के अंदर अखबार पढ़ेगी. अनुपमा खबर पढ़ेगी कि एक महिला को बेकसूर होने के बाद भी 15 साल की जेट काटनी पड़ी. ये देखकर अनुपमा काफी घबरा जाएगी. अनुपमा सोचने लगेगी कि कहीं उसके साथ भी ऐसा न हो जाए. अनुपमा को पैनिक अटैक आ जाएगा. 


यशदीप कराएगा अनुपमा की जमानत 
अनुपमा को पैनिक अटैक आएगा, जेल में उसकी हालत काफी खराब होती जाएगी, लेकिन पुलिस ऑफिसर अनुपमा को संभालने की कोशिश करेगी. यशदीप अनुपमा की जमानत करवा देगा. ये पुलिस ऑफिसर अनुपमा को बताएगी कि तुम्हारी बेल हो गई है. वहीं अनुपमा से जेल से बाहर आते ही बीजी के गले लगकर खूब रोने लगेगी. 


तोषू पिता को बताएगा सच 
तोषू को गुड़ों ने बहुत मारा होता है. तोषू सब कुछ सच बताने के लिए बोलेगा और तोषू वनराज से चोरी की सारी बात बता देगा. अनुज परेशान हालत में आध्या को फोन करेगा उसे पता चलेगा कि श्रुति हॉस्पिटल में एडमिट है. आध्या अनुज को बार-बार इंडिया आने के लिए बोलेगी. 


ये भी पढ़ें- Shreya Ghoshal Birthday: 6 साल की उम्र में पहली बार स्टेज पर गाया गाना, आज देश की नंबर वन सिंगर में से एक हैं श्रेया घोषाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.