नई दिल्ली Anurag Dobhal Allegation On Bigg Boss 17: यूट्यूबर अनुराग डोभाल बिग बॉस 17 से बेघर हो चुके हैं. घरवालों की वोटिंग की वजह से अनुराग को एविक्ट कर दिया गया था. बिग बॉस से बाहर आने के बाद अनुराग ने बिग बॉस पर गंभीर आरोप लगाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग ने बिग बॉस पर लगाए गंभीर आरोप 



अनुराग डोभाल ने शो से बाहर आने के बाद बिग बॉस पर गंभीर आरोप लगाया है. अनुराग ने अपने यूट्यूब चैनल यूके राइडर 07 पर एक व्लॉग शेयर कर बिग बॉस पर आरोप लगाया है. उनका बोलना है कि शो से बाहर आए तो दो दिन तक उन्हें परिवार से बात नहीं करने दिया गया. जिस वजह से वह काफी परेशान हुए. 


अनुराग को किया गया टॉर्चर 
व्लॉग में अनुराग डोभाल कहते है कि बिग बॉस ने उन्हें टॉर्चर किया. अनुराग ने बोला बिग बॉस से निकलने के बाद मुझे जिस होटल में रखा गया था मुझे दो दिन तक मेरे घरवालों से कोई कॉन्टैक्ट नहीं करने दिया. शो खत्म हो गया था, लेकिन उसके बाद भी मुझे लग रहा था कि यार मुझे कितना टॉर्चर कर रहे हैं. मैं 3 महीने से ऐसी जगह से आया हूं जहां मेरा दुनिया से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था. 


सुसाइड के ख्याल 
अनुराग डोभाल ने बताया होटल में बिना परिवार से बात किए रहना बहुत मुश्किल था. एक पल उन्हें सुसाइड तक का ख्याल आ गया थआ. अनुराग ने कहा- मेरे मां-बाप से कोई कॉन्टैक्ट नहीं था. मुझे दो दिन तक मेरी फैमिली से दूर रखा, न ही इन्होंने मुझे मेरी फैमिली से बात करने दिया और ना ही मेरा फोन दिया. जब में होटल दो दिन रहा तो मुझे सुसाइड का ख्याल आया. 


इसे भी पढ़ें: AR Rahman Birthday: जन्म से हिंदू थे ए.आर रहमान, जानें क्यों कबूल किया इस्लाम धर्म 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.