नई दिल्ली: Anurag Kashyap: 'ब्लैक फ्राइडे', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'अग्ली', 'डेव.डी' जैसी फिल्मों के लिए पहचान रखने वाले अनुराग कश्यप अजीब तरह के लोगों की प्रशंसा करते हैं. उन्हें लगता है कि ऐसे लोगों की आत्मा सुंदर होती है. शनिवार को फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में जाकर उन लोगों को पसंद करने के बारे में एक पोस्ट पुनः साझा किया, जिनकी विचार प्रक्रिया बड़े समूह के लोगों की तुलना में अलग है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग कश्यप को किस तरह एक लोग पसंद है?


पोस्ट में लिखा था, 'मुझे अजीब लोग पसंद हैं. द ब्लैक शीप. अजीब बत्तखें, सनकी, कलाकार. अकेले लोग. वे लोग जो वास्तव में अपने लिए सोचते हैं. ऐसे लोग जिनकी सोच अलग होती है. अक्सर, इन लोगों की आत्मा सबसे खूबसूरत होती है.' हाल ही में, फिल्म निर्माता इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहे हैं. इससे पहले, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था कि वह इंडस्ट्री में नए लोगों से मिल चुके हैं, जिनके पास देने के लिए कुछ भी नहीं है.


नए लोगों की मदद में डायरेक्टर ने किया समय बर्बाद?


फिल्म निर्माता ने अब उन लोगों के लिए मूल्य सीमा तय कर दी है जो उनके साथ सहयोग करना चाहते हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा 'मैंने नए लोगों की मदद करने की कोशिश में बहुत समय बर्बाद किया और ज्यादातर औसत दर्जे की बकवास के साथ समाप्त हुआ. तो अब से मैं उन लोगों से मिलकर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, जो सोचते हैं कि वे रचनात्मक प्रतिभा हैं. इसलिए अब मिलने के लिए पैसे लगेंगे.'


'मुझे कॉल करें या बकवास से दूर रहें'


उन्होंने आगे कहा, 'अगर कोई मुझसे 10-15 मिनट के लिए मिलना चाहता है, तो मैं 1 लाख रुपये, आधे घंटे के लिए 2 लाख रुपये और 1 घंटे के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करूंगा. यही रेट है. मैं लोगों से मिलकर समय बर्बाद करने से थक गया हूं. यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि आप ये खर्च उठा सकते हैं, तो मुझे कॉल करें या बकवास से दूर रहें और सभी को अग्रिम भुगतान किया गया.


ये भी पढ़ें- The Diary of West Bengal: वसीम रिजवी की फिल्म पर किस देश ने जारी किया फतवा? सेंसर बोर्ड ने भी साधी चुप्पी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.