नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है, जो उनके हर लुक को देखने के लिए काफी बेताब रहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया लवर हैं Anushka Sen


अनुष्का भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. उनका हर अवतार फैंस के बीच देखते ही देखते वायरल हो जाता है. अब फिर से अनुष्का ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. 


Anushka Sen ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी


इनमें अनुष्का सेन को ब्लू कलर का जंपसूट पहने देखा जा सकता है.



इसके साथ उन्होंने ओपन ग्रे कोट पेयर किया है, जिसमें उनका लुक काफी ग्लैमरस दिख रहा है. अपने आप को और हॉट दिखाने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इस लुक में अनुष्का काफी हॉट दिख रही हैं.


अनुष्का ने दिए कातिलाना पोज 


यहां अनुष्का सेन कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. लोग अनुष्का की ये अदाएं देख मदहोश हो गए हैं. फैंस एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. तस्वीरों पर न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम यूजर्स ताबड़तोड़ कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. 


इस प्रोजेक्ट्स में दिखीं अनुष्का सेन


अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार सॉन्ग 'इज दिस दैट फीलिंग' में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी वेब सीरीज 'स्वांग' को लेकर चर्चा में हैं, जो कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई हैं.


ये भी पढ़ें- No Entry 2: क्या हिट होने के लिए अब सलमान खान को भी लेना पड़ा साउथ इंडस्ट्री का सहारा, ये हसीनाएं देंगी साथ?



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.