नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली कुछ समय पहले ही दूसरी बार माता-पिता बने हैं. दोनों ने अपने बेटे की खबर सभी से छिपाकर रखी थी. वहीं, बेटे अकाय के जन्म के बाद ही उन्होंने यह खुशखबरी अपने चाहने वालों को दी. ऐसे में अब अनुष्का और विराट ने अपने बच्चों वामिका और अकाय की प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए पैपराजी का भी धन्यवाद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैपराजी का शुक्रिया करते हुए दिया गिफ्ट


कपल ने अपने बच्चों की प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक नोट के साथ पैपराजी को गिफ्ट्स हैंपर भेजे. इन गिफ्ट हैंपर के साथ एक नोट भी था, जिसपर अनुष्का और विराट ने लिखा, 'हमारे बच्चों की प्राइवेसी का ध्यान रखने के लिए और हमेशा हमारा साथ देने के लिए शुक्रिया... अनुष्का और विराट.'


अनुष्का-विराट ने दिया पैपराजी को यह गिफ्ट


गौरतलब है कि अब इस गिफ्ट हैंपर की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.



कपल ने इसमें प्यारे से नोट के साथ पैपराजी जरूरत को देखते हुए उन्हें एक स्मार्ट वॉच, एक बैग, पावर बैंक और स्पीकर दिया गिफ्ट के तौर पर दिया है. ऐसे में पैपराजी ने भी कपल का शुक्रिया अदा करते हुए इस गिफ्ट की झलक दिखाई है.


2017 में हुई थी अनुष्का-विराट की शादी


विरुष्का के नाम से मशहूर अनुष्का और विराट 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे. इस मौके पर दोनों की ओर से सिर्फ परिवार के लोगों को ही शामिल किया गया था. शादी के 3 साल बाद 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है. वहीं, बेटे अकाय का जन्म 15 फरवरी, 2024 को हुआ है. अनुष्का ने अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी की बात सभी से छिपाकर रखी.


ये भी पढ़ें- भारतीय सिनेमा पर बिगड़े नसीरुद्दीन शाह के बोल, कोरियन फिल्मों को बेहतर बताकर बुरे फंसे एक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.