नई दिल्ली: Anushka Sharma Pregnancy: अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबरें इस बीच शोर पर हैं, एक्ट्रेस इन खबरों से बचती नजर आ रहीं थीं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस विराट के साथ एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर नजर आईं थीं. हालांकि इन खबरों को बाद में अफवाह करार दिया गया था. अब इन तमाम अफवाहों के बीच कपल प्रेगनेंसी की खबरों को कन्फर्म करता नजर आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट के साथ बेंगलुरु में स्पॉट हुईं एक्ट्रेस


हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों कपल बैंगलोर के होटल में एक साथ स्पॉट हुए. वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट और अनुष्का एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं. वीडियो में सबकी नजर अनुष्का के बेबी बंप पर जा रही थीं जिसे वो छिपाने की कोशिश कर रही थीं. 



अनुष्का की प्रेग्नेंसी हुई कन्फर्म?


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी प्राइवेसी का काफी ध्यान रखते हैं, मीडिया की लाइमलाइट में रहना कपल काम ही पसंद करते थे. मगर दोनों जोड़ी के फैंस उनसे जुड़ी हर अपडेट के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का की प्रेग्नेंसी का खबरें छाई हुई है पर अनुष्का या विराट में से किसी ने अभी तक प्रेगनेंसी की खबरों पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. मगर वायरल वीडियो में अनुष्का ड्रेसिंग स्टाइल से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने बेबी बंप को छिपाने के लिए ढीली ड्रेस पहन रखी थी.


फैंस ने किया रिएक्ट


अनुष्का-विराट का वायरल वीडियो बेंगलुरू का है, जहां दोनों होटल से बाहर आते दिख रहे हैं. फैंस कपल की प्रेगनेंसी खबरों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा- 'बेबी ऑन बोर्ड.' इसके अलावा एक यूजर ने कहा- 'जूनियर कोहली रास्ते में हैं.' बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहले से एक बेटी, वामिका के पेरेंट्स हैं. अनुष्का ने साल 2021 में 11 जनवरी को बेटी को जन्म दिया था. अब उनकी दूसरी बार प्रेगनेंसी की खबरें आ रही हैं तो फैंस ने कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra: शादी के बाद मालदीव ट्रिप की फोटो की शेयर, गर्ल गैंग ने लूटा फैंस का दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.