Parineeti Chopra: शादी के बाद मालदीव ट्रिप की फोटो की शेयर, गर्ल गैंग ने लूटा फैंस का दिल

Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में परिणीति राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. शादी के बाद एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव ट्रिप पर गई थीं जिसकी फोटोज उन्होंने अब अपने अकाउंट पर शेयर की हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2023, 09:31 PM IST
    • मालदीव में मोनोकिनी पहनकर परिणीति ने दिया पोज
    • सोशल मीडिया पर दिखाई ट्रिप की झलक
Parineeti Chopra: शादी के बाद मालदीव ट्रिप की फोटो की शेयर, गर्ल गैंग ने लूटा फैंस का दिल

नई दिल्ली: Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा ने इस साल की शुरुआत से ही राघव चड्ढा के साथ शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट बटोर रहीं थीं. परिणीति शादी के बाद से ही अपना टाइम खुलकर एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. शादी के बाद परिणीति पति राघव के साथ किसी ट्रिप पर नहीं जा सकी थीं. अब एक्ट्रेस ने मालदीव से अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं.

मालदीव ट्रिप से शेयर कीं खूबसूरत तस्वीर

परिणीति चोपड़ा ने इसी साल 24 सितंबर को उदयपुर में एक ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी की थी. परिणीति चोपड़ा के फैंस उनके और राघव चड्ढा के हनीमुन की झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. मगर एक्ट्रेस राघव को छोड़ अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव में मस्ती करने पहुंची थीं. अब एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर यह बता दिया है कि उनकी इस गर्ल गैंग में कौन-कौन शामिल था. परिणीति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की जिसमें एक फोटो में वह साइकिल चलाती नजर आ रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह समुन्द्र किनारे अपनी गर्ल गैंग के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस की शेयर की गई इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग उनकी फोटो को शानदार बता रहे हैं, तो कुछ उनकी सास के साथ इस बॉन्ड की तारीफ कर रहे. एक फैन ने कहा, 'नाइस' और एक ने कहा, 'भगवान इस मुस्कान को हमेशा और हमेशा सुरक्षित रखें.' 

परिणीति चोपड़ा का वर्कफ्रंट

परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखरी बार उनकी मिशन रानीगंज में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो खासी कमाई नहीं की पर दर्शकों को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई थी. फिल्म की कहानी जसवन्त सिंह गिल की कहानी थी, जिन्होंने 1989 में रानीगंज में हुई कोयला आपदा के दौरान 60 से अधिक खनिकों की जान बचाई थी. अब एक्ट्रेस इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाली हैं ये फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की जिंदगी पर आधारित होगी. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Pavitra Punia Father Death: पवित्रा पुनिया के पिता का निधन, सिर से उठ गया हाथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़